नई दिल्‍ली : बॉलीवुड में हुई पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का सेलिब्रेशन खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. मुंबई में 24 नवबंर को रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं इस पार्टी में रणवीर आंखों में काजल और गले में हार पहने नजर आए. रणवीर की ये कजरारी आंखें और खली-बली लुक की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इटली में हुई शादी और बेंगलुरू रिसेप्‍शन में रॉयल लुक में नजर आए रणवीर ने बहन की पार्टी में एकदम रॉकिंग स्‍टाइल को कैरी किया. कलरफुल शेरवानी के साथ रणवीर ने आई मेकअप किया इतना ही नहीं रणवीर ने गले में हार भी पहना हुआ है. पार्टी से सामने आए वीडियो में रणवीर जमकर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. 



बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एकबार फिर से सब्‍यसाची मुखर्जी कलेक्‍शन को कैरी किया हुआ था. 


VIRAL VIDEO: बहन रितिका ने दी ग्रैंड पार्टी, दीपिका के साथ जमकर थिरकते नजर आए रणवीर सिंह



बता दें, दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरू में 21 नवंबर को नई दुल्हन के पैरेंट्स की तरफ से रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा स्पोर्ट्स जगत के कुछ खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था. बेंगलुरू के बाद अब रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को मुंबई में शादी की पार्टी देंगे. इस पार्टी के लिए कई सारे सितारों को न्योता दिया गया है.