Rashmika Mandanna 14c Brand Ambassador: डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने बड़ा फैसला लिया है. एक्ट्रेस 14 C की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं. यानी कि रश्मिका भारत सरकार के साइबर क्राइम के खिलाफ जारी एक नई पहल का हिस्सा बन गई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से दी. अपनी इस नई जिम्मेदारी को लेकर रश्मिका काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सख्त कदम उठाने होंगे
रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो को शेयर कर रश्मिका ने लिखा- 'हम डिजिटल युग में जी रहे हैं. इस वक्त साइबर क्राइम पीक पर है. मैंने इसे फेस किया है. मेरा मानना है कि हमारी ऑनलाइन दुनिया की सुरक्षा के लिए सख्त उपायों का समय आ गया है. आइए हम लोग अपने और अपने आनी वाली जनरेशन के लिए एक सेफ साइबरस्पेस बनाने के लिए एक जुट हों. मैं जागरूकता लाना चाहती हूं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को साइबर क्राइम से बचाना चाहती हूं. इसलिए मैं 14C (इंडियन साइबर क्राइम के कॉर्डिनेशन सेंटर) की ब्रांड एंबेसडर बन गई हूं. मुझे और भारत सरकार को आपकी मदद करने दें. 1930 पर कॉल करके या cybercrime.gov.in पर जाकर साइबर क्राइम की रिपोर्ट दर्ज करें.'


90s की वो रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म, रिलीज होते ही बचाया टॉप एक्ट्रेस का डूबता करियर, डेढ़ करोड़ की लागत और कमाए 6 करोड़



 


'द फैमिली मैन 3' में जयदीप अहलावत के बाद निम्रत कौर की एंट्री? मनोज बाजपेयी की सीरीज में बन सकती हैं विलेन!


 


खुद हो चुकीं डीपफेक का शिकार
इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं- 'कुछ महीने पहले मेरा एक डीपफेक वीडियो शेयर किया गया. जो एक साइबर क्राइम था. इसलिए मैंने तय किया कि मैं इसके खिलाफ आवाज उठाऊंगी. मुझे ये अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है कि मुझे इस लड़ाई में सरकार का साथ मिला.' वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका आखिरी बार 'एनिमल' फिल्म में नजर आई थीं. वहीं अब वो 'पुष्पा' 2 को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई हैं.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.