'द फैमिली मैन 3' में जयदीप अहलावत के बाद निम्रत कौर की एंट्री? मनोज बाजपेयी की सीरीज में बन सकती हैं विलेन!
Advertisement
trendingNow12475296

'द फैमिली मैन 3' में जयदीप अहलावत के बाद निम्रत कौर की एंट्री? मनोज बाजपेयी की सीरीज में बन सकती हैं विलेन!

The Family Man 3 सीरीज को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जयदीप अहलावत के बाद इस सुपरहिट सीरीज में निम्रत कौर की भी एंट्री हो गई है. इस सीरीज में ये निगेटिव रोल निभाते नजर आ सकती हैं.

निम्रत कौर, मनोज बाजपेयी और जयदीप अहलावत

Nimrat Kaur in The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 3' (The Family Man 3) की शूटिंग चल रही है. इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत की एंट्री तो पहले ही हो चुकी थी. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज में एक और हसीना की एंट्री हो गई है. ये हसीना कोई और नहीं निम्रत कौर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जयदीप के बाद निम्रत इस वेब सीरीज में बतौर सेकेंड विलेन नजर आ सकती हैं.

निम्रत मचाएंगी धमाल
बॉलीवुड बबल में छपी रिपोर्ट की मानें तो करीबी सूत्रों के मुताबिक इस वेब सीरीज में निम्रत कौर निगेटिव किरदार में होंगी. जो कि जयदीप की तरह ही मनोज बाजपेयी की कट्टर दुश्मन के तौर पर सीरीज में दिखेंगी. निम्रत बलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से हैं. इनकी 'लंच बॉक्स' फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. इसके बाद इन्होंने अमेरिकन सीरीज में कई सारे रोल निभाए थे. इसके अलावा हिंदी फिल्म 'एयरलिफ्ट' और 'दसवीं' के भी खूब चर्चे थे.

 

 

90s की वो रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म, रिलीज होते ही बचाया टॉप एक्ट्रेस का डूबता करियर, डेढ़ करोड़ की लागत और कमाए 6 करोड़

नागालैंड में हो रही शूटिंग
कुछ वक्त पहले जब जयदीप के इस सीरीज से जुड़ने की खबर आई थी तो बॉलीवुड हंगामा के करीबी सूत्रों ने कहा था- 'जयदीप ने 'द फैमिली मैन 3' की कास्ट को ज्वॉइन कर लिया है. सीरीज की शूटिंग नागालैंड के नार्थ ईस्ट में हो रही है. हालांकि मेकर्स ने एक्टर के किरदार को अभी तक रिवील नहीं किया है और वो इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं.' इस सीरीज को राज और डीके ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में पहले दो सीजन के सितारे भी नजर आएंगे. जिसमें मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब तलपड़े और वेदांत सिन्हा का नाम शामिल है. 

 

 

 

लूज पजामा और क्रॉप टॉप में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका चोपड़ा, हाथ जोड़कर दिखाया 'देसी अवतार'

आपको बता दें, इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी भारत की सुरक्षा सिक्योरिटी से जुड़े हुए हैं. जो परिवार और देश की सुरक्षा की जिम्मेदारियों के बीच बैलेंस करने की कोशिश करता है. इस सीरीज के दोनों पार्ट को फैंस को खूब पसंद आए थे. ऐसे में तीसरे सीजन से भी काफी उम्मीदें हैं.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news