Ratna Pathak Blackmails Supriya Pathak: एक्ट्रेस रत्ना पाठक (Ratna Pathak) और सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में सुप्रिया पाठक और रत्ना पाठक साथ में एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं, जहां सुप्रिया और रत्ना दोनों ने मिलकर अपनी लाइफ के कई सीक्रेट्स शेयर किए. चैट शो में सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak Movies) ने बताया कि उनकी बड़ी बहन यानी रत्ना पाठक कोई भी काम कराने के लिए इमोशनली ब्लैकमेल करती थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रत्ना पाठक सुसाइड की धमकी देकर कराती थीं अपने काम!


एक्ट्रेस रत्ना पाठक (Ratna Pathak films) और सुप्रिया पाठक, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के चैट शो ट्वीक इंडिया का हाल ही में हिस्सा बनी थीं. जहां सुप्रिया ने बताया कि रत्ना उन्हें धमकी देकर काम कराती थीं. सुप्रिया ने बताया, उनके माता-पिता के कमरे में एक खिड़की थी, जहां एसी लगा था. सुप्रिया ने आगे कहा- इन्हें (रत्ना को) पता था कि यह नहीं गिरेंगी क्योंकि एसी का डक लगा है लेकिन फिर भी एक पैर खिड़की से निकालकर धमकी देते हुए कहती थीं, अगर यह काम नहीं किया तो खिड़की से कूद जाउंगी...सुप्रिया ने जैसे ही किस्सा बताया रत्ना मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि छोटी बहनें किसलिए होती हैं, उन्हें धमकाया जाना चाहिए...!


सुप्रिया ने रत्ना की वजह से स्कूल में सुनी बातें!


सु्प्रिया पाठक (Supriya Pathak New Movie) ने ट्विंकल खन्ना के चैट शो में बताया कि उनकी बड़ी बहन रत्ना पाठक ने एक बार स्कूल में एक्टिंग कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया था और ऐसा कमाल परफॉर्मेंस दिया कि स्कूल के लिए इतिहास बन गया. सुप्रिया ने बताया, रत्ना की वजह से उन्होंने स्कूल में खूब सुना है कि 'तुम रत्ना की बहन हो'. सुप्रिया ने अपने बचपन के किस्से शेयर करते हुए कहा, वह बहुत क्रैंकी चाइल्ड थीं औऱ बात-बात पर रोने लग जाया करती थीं. और उसका असर अब भी है कि उन्हें सेट पर रोने के लिए ग्लिसरीन की जरुरत नहीं होती!