Raveena Tandon Latest News: रवीना टंडन अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री रहीं जिनका जलवा आज भी बरकरार है. तू चीज बड़ी है मस्त–मस्त हो या फिर टिप-टिप बरसा पानी. आज भी ये गाने बजे तो रवीना का चेहरा आंखों के सामने आ जाता है. लेकिन उनके करियर के शुरुआती दौर में काफी उतार चढ़ाव आए थे जब वो निजी जिंदगी के चलते इतना परेशान हुईं कि उनके करियर में भी कुछ समय के लिए एक गैर आ गया था जिससे उबरना उनके लिए काफी मुश्किल था. हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने इस पर खुलकर बात की और कई फिल्मों और गानों के रिजेक्शन की असल वजह का खुलासा भी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आइटम गर्ल के ठप्पे से लगने लगा था डर
मोहरा फिल्म में रवीना टंडन एक गाने में नजर आईं. वो गाना था तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त. जो जबरदस्त हिट रहा. मोहरा के कुछ साल बाद रवीना फिल्मों से कुछ समय के लिए दूर हो गईं लेकिन जब उन्होंने वापसी करने के बारे में सोचा तो उस वक्त उन्हें फिल्मों में कुछ जबरदस्त गाने ऑफर होने लगे थे. यहां तक कि दिल से में उन्हें छैंया-छैंया भी ऑफऱ हुआ था. शाहरुख खान ने खुद रवीना को इस गाने को करने के लिए कहा था लेकिन फिर रवीना ने इसे करने से इंकार कर दिया. क्योंकि उन्हें लगने लगा था कि कहीं उन पर आइटम गर्ल का ठप्पा ना लग जाए. 



इस वजह से ठुकरा दी थी कुछ कुछ होता है
इसी इंटरव्यू में रवीना टंडन ने करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है को ठुकराने की असल वजह भी बताई. उन्होंने बताया कि करण ने उन्हें ये फिल्म ऑफर तो की थी लेकिन उस वक्त लीड रोल में काजोल थीं जो उनके दौर की ही एक्ट्रेस थीं ऐसे में वो उनके साथ फिल्म में सेकेंड लीड में नहीं आना चाहती थीं. बस एक यही वजह से उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया.