Ravi Dubey Movie Farradday: रवि दूबे टीवी जगत के पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्टर रहे हैं जिन्होंने कई हिट सीरियल दिए. इसके बाद वो ओटीटी की दुनिया में भी झंडे गाड़ चुके हैं. लेकिन इस बार वो तैयार हैं सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए. कम से कम इस तस्वीर को देखने के बाद तो उनके फैंस को ये यकीन हो चला है कि इस बार भी रवि अपने चाहनेवालों को बिल्कुल भी निराश नहीं करने वाले. उनका ये शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन और लुक देख फैंस हैरान रह गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदला लुक देख पहचान नहीं पाए फैंस 
बढ़ी हुई दाढ़ी और वजह, बिखरे बाल और मुंह में सिगार...जिस किसी ने भी इस तस्वीर को देखा तो फैंस इन्हें पहचान नहीं पाए. किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि ये रवि दूबे हैं. दरअसल, रवि दूबे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बिजी हैं और फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने ये लुक अपनाया है. जिसे देखकर साफ है कि वो इस फिल्म और रोल के लिए वो कितनी मेहनत कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में खुद रवि दूबे ने माना कि इसके लिए उन्हें एक लंबे और थकाऊ प्रोसेस से भी गुजरना पड़ रहा है. 



 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

मेकअप में खर्च हो रहे हैं कई घंटे
हालांकि फिल्म को लेकर रवि दूबे ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है. लेकिन उन्होंने बताया कि इस फिल्म की काफी शूटिंग बची है और जितनी शूटिंग हुई है उसमें उनका प्रॉस्थेटिक मेकअप करना पड़ा जिसके लिए वो घंटों तक सेट पर मौजूद रहे. 12 घंटे की शिफ्ट में उन्होंने तैयार होने के लिए 19-19 घंटे सेट पर बिताए. क्योंकि इस मेकअप को करने में 4 घंटे और उतारने में ही 2 घंटे का वक्त लग जाता है. जल्द ही फिल्म फराडे की शूटिंग के लिए पूरी टीम यूके के लिए रवाना होने वाली है. अभी फिल्म की आधे से ज्यादा हिस्से की शूटिंग बाकी है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे