नई दिल्ली: गायिका-अभिनेत्री सोफी चौधरी आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म 8 फरवरी 1982 को हुआ था. सोफी चौधरी 'शादी नंबर 1', 'शूटआउट एट वडाला' और 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा' जैसी बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अभिनय की दुनिया में उन्हें ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोफी चौधरी)

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोफी को सफलता दिलाई उनकी सुरीली आवाज. लोगों को उनकी अभिनय से ज्यादा उनकी आवाज पसंद आई है. फिर क्या था सोफी को लोग एक सिंगर के रूप में जानने लगे.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोफी चौधरी)

सोफी के बर्थडे पर आज हम आपको उनसे जुड़ी एक रोचक कहानी सुनाने जा रहे हैं, जिसे सोफी ने खुद पिछले साल टीवी के एक रियलिटी शो में कही थी और फिर सलमान खान ने इस कहानी को विस्तार से बताया था. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोफी चौधरी)

सलमान खान ने बताया था कि वह सोफी के साथ एक सीन शूट कर रहे थे, जिसमें सोफी को बाइक चलानी थी और बाइक चलाने से पहले उन्होंने अपनी ड्रेस को बाइक पर साइड में फैला लिया. जिसके बाद जब उन्होंने बाइक चलाई तो उनकी ड्रेस हवा में उड़ गई. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सोफी चौधरी)

हाल ही में सोफी ने कहा था कि वह मशहूर गीतों के रीमेक से नाखुश हैं और उनका कहना है कि इस चलन को रोकने की जरूरत है. एक ट्वीट के जरिए सोफी ने कहा था, "मैं यह कहना चाहती हूं कि लोकप्रिय हिंदी गीतों की रीमेकिंग बंद होनी चाहिए." 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें