नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री व राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी का कहना है कि जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले में सामूहिक दुष्कर्म के बाद मार डाली गई आठ वर्षीय बच्ची को न्याय दिलाने के लिए मीडिया से जबरदस्त समर्थन मिलना चाहिए और राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए. हेमा ने सोशल मीडिया के जरिए शनिवार को अपनी चिंता जाहिर की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए
उन्होंने ट्वीट किया, "इन जानवरों के खिलाफ, जो बच्चों और मासूमों को भी नहीं छोड़ते, मीडिया के जबरदस्त समर्थन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन होना चाहिए. मैं मेनका जी (मेनका गांधी) से सहमत हूं कि दोषी साबित होने पर तत्काल मौत की सजा दी जानी चाहिए और सभी दुष्कर्मों
(नाबालिग) के लिए कोई जमानत या माफी नहीं मिलनी चाहिए."



महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि दुष्कर्म के खिलाफ सख्त सजा दिलाने के लिए मंत्रालय का पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) अधिनियम में संशोधन लाने का इरादा है.



10 जनवरी को हुआ था अपहरण
गौरतलब है कि कठुआ की आठ साल की बच्ची का 10 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था. बच्ची को एक मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया. इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गईं और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से मिला था. 


(इनपुट IANS से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें