बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ को लेकर एक अपडेट सामने आया है. चर्चा हो रही है कि क्या उनका गर्लफ्रेंड सबा आजाद से ब्रेकअप हो गया है? ये गॉसिप्स तब शुरू हुए जब रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है. इसी पोस्ट के बाद ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिश्ता टूटने की खबर तैरने लगी.हालांकि अभी तक एक्टर की ओर से कोई भी कमेंट सामने नहीं आया है. चलिए बताते हैं ऋतिक रोशन के ब्रेकअप को लेकर क्या चर्चा चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में ही ऋतिक रोशन फराह खान के घर स्पॉट हुए थे. दरअसल फराह खान की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया है. ऐसे में तमाम सेलिब्रेटिज उनके घर उनसे मिलने पहुंचे. इस दौरान शनिवार को राकेश रोशन के बेटे भी पहुंचे. इस दौरान ऋतिक के साथ उनकी मां थीं. सबा नजर नहीं आईं.



ऋतिक रोशन और सबा आजाद नहीं दिखे साथ साथ!



इससे पहले भी ऋतिक रोशन, मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में अकेले ही स्पॉट हुए थे. जबकि इससे पहले तक ऋतिक रोशन और सबा आजाद को साथ साथ ही स्पॉट किया जा रहा था. अब कुछ समय से दोनों साथ में नहीं दिख रहे हैं. इसी बात को आधार बनाकर सोशल मीडिया पर चर्चा भी शुरू हुई है.



ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप के गॉसिप्स
रेडिट पर एक पोस्ट सामने आया है. इसमें कहा गया, 'ये दूसरा मौका है जब वह (ऋतिक रोशन) सबा के बिना नजर आए हैं. पहली बार अंबानी की पार्टी का मौका था तो दूसरी बार फराह खान के घर पर. सबा नहीं बल्कि वह तो अपनी मां के साथ दिखे. जबकि उन्होंने तो सबा का लेटेस्ट गाना भी प्रमोट नहीं किया. आखिर चल क्या रहा है?'


टी-सीरीज की कहानी: जूस बेचने वाले गुलशन कुमार ने खड़ा किया 10,000 करोड़ का साम्राज्य, सीने में दागी थीं 16 गोलियां, यूट्यूब भी है खजाना


सबा आजाद के पोस्ट का भी जिक्र
इसके बाद ऋतिक रोशन और सबा आजाद की ब्रेकअप की चर्चा तेज हो गई. कुछ यूजर ने तो सबा आजाद के उस पोस्ट को भी याद किया जहां सिंगर और एक्ट्रेस ने कहा था कि किसी को डेट करना उन्हें नुकसान दे गया. उन्होंने कहा था कि उन्हें दो साल तक वॉइस ओवर का काम नहीं मिला था.