Rekha and Amitabh Bachchan Affair: रेखा और अमिताभ बच्चन का एक दूसरे के लिए प्यार कभी किसी से छिपा नहीं रहा. आज भी इस कपल को लेकर ढेरों बातें होती हैं और 70-80 के दशक में भी इनके प्यार के चर्चे कम नहीं थे. फिल्मी मैगजीन में एक पेज खासतौर से इनकी प्रेम कहानी के लिए रिजर्व रहता था. तो वहीं लोगों के बीच भी खूब बातें होती थीं. लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हमेशा ही इस रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी. जबकि रेखा (Rekha) ने कई बार खुलकर अपने प्यार का इजहार किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई इंटरव्यू में रेखा ने खुलकर की बात 
एक नहीं दो नहीं बल्कि कई इंटरव्यू में रेखा ने अमिताभ बच्चन संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने इसे दोस्ती भी बताया और प्यार भी लेकिन अमिताभ बच्चन ने हमेशा ही इस पर चुप्पी साधे रखी. उन्होंने कभी रेखा का नाम गलती से भी जुबां पर नहीं लिया. फिर चाहे उनका कोई भी इंटरव्यू उठाकर देख लीजिए. जब इस बारे में एक बार रेखा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर भी अपनी बेबाक राय रख दी थी. 



इस पर रेखा ने खुलकर कहा था- 'वे ऐसा क्यों नहीं करेंगे. उन्होंने अपनी छवि, अपना परिवार, अपने बच्चों के लिए ऐसा किया है. और ये खूबसूरत भी है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह मुझे प्यार करते हैं, मैं उन्हें प्यार करती हूं, बस यही काफी है. लोगों की सोच का हमें कोई फर्क नहीं पड़ता.


दो अनजाने में पहली बार किया था साथ काम 
ये पहला मौका था जब अमिताभ और रेखा एक साथ नजर आए. इससे पहले दोनों एक दूसरे के लिए अनजान ही थे. इस फिल्म में उनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई लिहाजा उन्हें इसके बाद साथ में साइन किया जाने लगा. दोनों ने 10 फिल्मों में साथ काम किया. गंगा की सौगंध वो फिल्म थी जिससे इनका प्यार जगजाहिर हो गया था. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे