नई दिल्ली : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म 'गली बॉय' वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है. आ रही खबरों की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा करोबार कर लिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही आठ करोड़ बिजनेस हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को हिट बता रहे हैं. वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्‍म 'गली बॉय' देशभर में प्री-बुकिंग करके कुल 8 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अदाकारी से सजी इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल चुकी है. बताया जा रहा है कि रणवीर और आलिया के करीब 13 सेकेंड के किसिंग सीन को हटा दिया गया है. वहीं फिल्म का क्रेज इस कदर फैंस पर हावी है कि मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, दिल्‍ली, कोलकाता, हैदराबाद जैसे महानगरों में इस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. कई सिनेमाघर अभी से ही हाउसफुल हो चुके हैं.


VIDEO: 'गली ब्वॉय' का चौथा गाना 'आजादी' रिलीज होते ही YouTube पर मचाया धूम 



फिल्म की प्री-बुकिंग को देखकर ट्रेड पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन ही 12 से 13 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो यह फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन एक नया रिकार्ड भी सेट कर सकती है. फिल्‍म की एक और खास बात है कि यह इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्‍म है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें