Rhea Chakraborty Attends Ira-Nupur Reception: 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज के बाद 10 जनवरी को राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग के बाद अब आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने शनिवार, 13 जनवरी को मुंबई में तमाम बड़े सितारों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगा दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्हीं में से एक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी थी, जो इस दौरान येलो साड़ी में पहुंची थी. रिया रिसेप्शन में अपने भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के साथ पहुंची थी. शौविक भी ब्लैक आउटफिट में  नजर आए. इसी बीच वहां मौजूद पैपराजी से एक गलती हो गई. उन्होंने रिया के भाई शौविक को उनका बॉयफ्रेंड समझ लिया और उनको कहने लगे 'नाइस जोड़ी'.



रिया के भाई को समझ लिया बॉयफ्रेंड 


इसके बाद एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा, 'ये भाई है', जिसके बाद वो उनसे एक्ट्रेस से तुरंत माफी भी मांग लेते हैं. इतना ही नहीं, रिया पैपराजी की इस बात से थोड़ा दुखी हो जाती हैं और बाद में अपना रिएक्शन देते हुए कहती हैं, ‘ऐसे लोगों की वजह से है ही रूमर्स फैलते हैं’. रिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 



इस शख्स के साथ जुड़ रहा रिया का नाम


जहां कुछ रिया का पक्ष लेते हुए पैपाराजी को ट्रोल कर कह रहे हैं, तो कुछ यूजर्स रिया को ट्रोल कर रहे हैं और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ कर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, अगर रिया चक्रवर्ती की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इस दिनों उनका नाम एक करोड़पति बिजनेसमैन निखिल कामथ (Nikhil Kamath) के साथ जुड़ा था. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.