Rituraj Singh Passes Away: अनुपमा,  इंडियन पुलिस फोर्स और आर्या फेम  एक्टर ऋतुराज ने 59 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऋतुराज के निधन की खबर उनके करीबी दोस्त अमित बहल ने ई-टाइम्स को दी थी. एक्टर के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है. ऋतुराज सिंह के निधन पर वरुण धवन, अरशद वारसी, विवेक अग्निहोत्री, हंसल मेहता समेत सेलेब्स ने दुख जताया है और एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुपाली गांगुली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 


अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ऋतुराज के लिए इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रुपाली ने प्यारे ऋतुराज सर, आपके साथ स्क्रीन शेयर करना एक सम्मान की बात थी. यह बिल्कुल वैसा था, जैसे एक एक्साइटेड स्टूडेंट को एक टीचर से अपना पसंदीदा सब्जेक्ट सीखने को मिला. जिसने पहले भी कई लोगों को पढ़ाया है. मुझे बहुत खुशी हुई, जब आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है और फिर भी मैं आपको अपना काम साबित करना चाहती थीं. मैं टीवी की दुनिया के उन दिग्गजों में से एक के बगल में खड़ी होकर, उस फ्रेम में अपनी जगह बना सकी, जिन्हें मैंने बड़े होते हुए देखा था...' रुपाली गांगुली का ऋतुराज के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.



विवेक अग्निहोत्री और हंसल मेहता ने जताया शोक


विवेक अग्निहोत्री और हंसल मेहता ने भी एक्टर ऋतुराज के निधन पर शोक जताया है. विवेक ने लिखा- ऋतुराज, मेरे दोस्त, ऐसे कैसे हो सकता है? कितना बाकी था...आर्टिस्ट कभी नहीं मरते. ओम शांति.'  




फिल्ममेकर हंसल मेहता ने शोक जताते हुए लिखा- ऋतुराज!!! इसपर विश्वास नहीं हो रहा! मैंने उन्हें स्ट्रीट पाली हिल नाम के डेली सोप में डायरेक्ट किया लेकिन इस प्रोसेस में हम अच्छे दोस्त बन गए. हम लंबे समय से मिले नहीं थे लेकिन मेरे पास अच्छी यादें हैं. अनटैप्ड एक्टर और गर्मजोशी से भरे इंसान. बहुत जल्दी और अचानक चले गए. हंसल मेहता के अलावा दीपिका सिंह, ऐश्वर्या सकुजा और संदीप सिकंद ने भी ऋतुराज के निधन पर शोक जताया है.