Ibrahim khan: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाड़ले इब्राहिम खान (Ibrahim khan) ने बाॉलीवुड में अभी तक कदम भी नहीं रखा है, लेकिन उनके चर्चें इंडस्ट्री में जोरोशोरों से होते रहते हैं. लोगों को सैफ के नवाबजाादे की पर्सनल लाइफ में काफी दिलचस्पी है. वो किसे डेट कर रहे हैं, वो किसके साथ लंच पर जा रहे है किसके साथ डिनर पर जा रहे हैं. लोगों को इब्राहिम  की छोटी सी छोटी चीजों में काफी दिलचस्पी है. ऐसे में एक बार फिर इब्राहिम को बॉलीवुड की एक हसीना के साथ स्पॉट किया गया वो और कोई नहीं बल्कि पलक तिवारी निकली. दरअसल, इब्राहिम  का नाम पलक के साथ बार बार जुड़ रहा है, आखिर इसकी कोई तो वजह होगी. वो कहते हैं ना बिना आग के धुआं नहीं निकलता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पलक और इब्राहिम एक ही साथ हुए स्पॉट


पिछले दिनों पलक और इब्राहिम के डेटिंग की अफवाहें खूब उड़ी थीं. दोनों के रिश्ते होने की अफवाहें जोर पर थी. ऐसे में एक बार फिर दोनों को एक ही पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया. जिसके बाद उनके रिश्ते पर एक बार फिर सवाल उठने लगे है. इंस्टाग्राम पर पैपराज़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि पलक और इब्राहिम एक ही पार्टी में जाते दिखाई दें रहे है. 




 


पलक ने इब्राहिम से रिश्ते को लेकर कही थी बड़ी बात


पलक ने ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस पहनी है जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं. किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस ने जैसे एंट्री ली वैसे ही इब्राहिम ब्लैक कलर के शर्ट में पार्टी में एंटर किए. ऐसा लगा मानो दोनों ने ट्विनिंग करने का फैसला किया है. बता दें एक एक इंटरव्यू में पलक ने इब्राहिम के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में जवाब देते हुए कहा था कि, हम अच्छे दोस्त हैं. वह बहुत प्यारा लड़का है.  हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही''.