Amrita Singh and Saif Ali Khan Love Story: शूटिंग सेट, चारों तरफ कास्ट और क्रू, सभी अपने अपने कामों में बिजी...तभी एंट्री होती है उस दौर की सुपरस्टार अमृता सिंह की जिन्हें एक 21 साल का नौजवान देखता है और देखता ही चला जाता है. चेहरे से मानो नजर चाहकर भी नहीं हटती. पूरे इवेंट पर उस लड़के के कुछ अहम हो जाता है तो वो अमृता दीदार. उस वक्त अमृता 33 साल की थी तो वहीं वो 21 साल का नौजवान कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान थे जो खुद से 13 साल बड़ी अमृता को पहली नजर में देखते ही मानो उनके दीवाने बन बैठे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरी महफिल में अमृता पर गड़ाए रखी थी नजर
राहुल रवैल उस वक्त अपनी फिल्म बेखुदी बनाने जा रहे थे जिसमें लीड रोल में सैफ अली खान को साइन किया गया था. ये उनकी डेब्यू फिल्म होने वाली थी. राहुल अमृता सिंह के खास दोस्त थे जो उस वक्त कामयाबी की बुलंदियों पर थीं लिहाजा फिल्म के फोटोशूट पर उन्हें भी इनवाइट किया गया और अमृता पहुंची भीं. यही पर अमृता और सैफ की पहली बार नजरें मिली थी. बातों का सिलसिला शुरू होना अभी बाकी था. जब फोटोशूट कराने की बारी आई तो अमृता भी कास्ट के साथ खड़ी थी और उस वक्त सैफ ने जो किया वो देख अमृता भी दंग रह गई थीं.


 


जब सबके सामने रखा अमृता के कंधे पर हाथ
दोनों फोटोशूट करा रहे थे कि अचानक सैफ अली खान ने अमृता के कंधे पर हाथ रख दिया. एक पल के लिए तो एक्ट्रेस सकपका गईं लेकिन सैफ इस तरह खड़े थे मानो कुछ हुआ ही नहीं. ये कॉन्फिडेंस देख अमृता सैफ से मन ही मन काफी इम्प्रेस्ड हुईं लेकिन उन्होंने उन्हें कुछ कहा नहीं. बस फोटोशूट के बाद अमृता तो वहां से चली गईं लेकिन सैफ को तड़पता छोड़ गई. ये था इनकी पहली मुलाकात का किस्सा. इसके बाद सैफ ने पहल की और अमृता को फोन मिला डाला था वहीं अमृता ने भी इस रिश्ते में देर नहीं की क्योंकि वो भी सैफ को पसंद करने लगी थीं.