Saira Banu Dilip Kumar Photos: सायरा बानो (Saira Banu) ने जब से इन्स्टाग्राम ज्वाइन किया है तब से वो लगातार अपनी जिंदगी के दिलचस्प पहलुओं को शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने दिलीप कुमार के साथ की सबसे खूबसूरत यादें शेयर कीं. उन्होंने अपनी एंगेजमेंट की फोटो शेयर करते हुए कहा कि उनकी और दिलीप कुमार की जोड़ी देखकर लोग चौंक गए थे और किसी ने उन्हें आइडियल कपल के तौर पर नहीं देखा था.सायरा बानो ने जो तस्वीरें शेयर की हैं. उनमें से दो ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें हैं. एक तस्वीर में वो दिलीप कुमार का हाथ थामे नजर आ रही हैं और दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. दूसरी तस्वीर उनकी एंगेजमेंट सेरेमनी की है जिसमें दोनों फूलों का हार पहनकर खड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



इन तस्वीरों के कैप्शन में सायरा ने लिखा, ये दिन यादगार था क्योंकि 23 अगस्त, 1966 को दिलीप साहब मेरे घर आए और मेरे दिल में भी. उन्होंने मुझे जन्मदिन की बधाई दी. इसके एक हफ्ते बाद साहब ने मेरी दादी शमशाद अब्दुल वाहिद खान से मेरा हाथ मांगा. इसके बाद 2 अक्टूबर को हमने एक सेरेमनी में एक-दूसरे को एंगेजमेंट रिंग्स पहना दी और दिलीप साहब की पत्नी बनने का मेरा ख्वाब मुझे सच होते हुए दिखने लगा. 



सायरा ने ये भी लिखा कि उस दौर में हमारा मिलन लोगों के गले नहीं उतर रहा था और मीडिया में काफी हंगामा मच गया था. किसी ने नहीं सोचा था कि हमारी जोड़ी जमेगी और आइडियल कपल के तौर पर हम आगे पहचाने जाएंगे. बता दें कि सायरा और दिलीप कुमार की शादी 11 अक्टूबर, 1966 को हुई थी. दोनों के बीच 22 साल के एज डिफ़रेंस ने काफी हंगामा खड़ा किया था. शदी के वक्त सायरा जहां 22 साल की थीं. वहीं दिलीप साहब 44 साल के थे. दिलीप कुमार का 2021 में निधन हो गया था.