Salim Khan Second Marriage: सलमान खान की जिंदगी काफी विवादों में रही जिससे उनके परिवार को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. लेकिन जब सलमान महज 15 साल के थे तब ही उन्हें अपनी जिंदगी में एक ऐसा दौर देखना पड़ा जिससे वो अंदर तक टूट गए थे. पिता सलीम खान के एक फैसले ने उनके हंसते खेलते परिवार में कलह मचा दी थी और इसके पीछे कहीं ना कहीं वजह बर्मा से भारत आई वो एक्ट्रेस भी रही जिसने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डांस को एक अलग ही मुकाम और परिभाषा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब हेलन से सलीम खान ने की थी दूसरी शादी
सलीम खान ने पहली शादी सुशीला चरक से की थी जो ब्याह के बाद सलमा खान बन गईं. इनकी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल थी लेकिन 1980 में हेलन से दूसरी शादी करते ही सब कुछ बिखर गया. उस वक्त सलीम खान के परिवार में इस खबर को सुनने के बाद काफी बवाल हुआ. सभी इस रिश्ते के खिलाफ थे लेकिन सलीम और हेलन एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे. वहीं सलीम खान सलमा से दूर भी नहीं रहना चाहते थे. ऐसे में घर में कलह-कलेश होना लाजिमी था. 



सलमान खान भी हो गए थे नाराज
उस वक्त इस शादी पर सलमा खान ने ही नहीं बल्कि सलमान खान ने भी काफी ऐतराज जताया था वो सलीम खान से नाराज भी हो गए थे और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनसे बात तक करनी बंद कर दी थी. उस वक्त सलमा खान डिप्रेशन में चली गई थीं और ये बाद सलमान खान को सबसे ज्यादा चोट पहुंचा गई. लेकिन एक्ट्रेस हेलन में कुछ तो खास बात थी कि सलीम खान को अपना बनाने के बाद उन्होंने पूरे परिवार में अपनी जगह बना ली. उनकी अच्छाई जानने के बाद सलमान, अरबाज, सोहेल ही नहीं खुद सलमा खान ने भी इस रिश्ते को अपना लिया.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.