Arpita Khan Trolled For Dress: सलमान खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. ऐसे में एक्टर की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. हर साल 27 दिसंबर को बॉलीवुड के इस खान का जन्मदिन आता है. बर्थडे पार्टी (Salman Khan) में कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होते हैं. इस बार भी सलमान का जन्मदिन कुछ इसी तरीके से सेलिब्रेट हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

57 साल के हुए सलमान


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अब 57 साल के हो चुके हैं. आपको बता दें कि उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने उनके जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की. इस पार्टी की फोटोज देखने के लिए सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. ऐसे में कई लोगों ने अर्पिता (Arpita Khan) के ड्रेसिंग सेंस को देखा तो सिर पीटने पर मजबूर हो गए. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...



नाइटसूट में दिखीं अर्पिता?


इतने बड़े दिन के लिए अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) काफी कैजुअल लुक में नजर आए. इस वीडियो ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. दरअसल ब्लू प्रिंटेड साटन को-ऑर्ड सेट में अर्पिता का ये लुक लोगों को कुछ खासा पसंद नहीं आया. मैचिंग ट्राउजर्स के साथ पूरी बाजू की शर्ट को लोगों ने नाइटसूट करार दिया. वहीं अर्पिता के पति आयुष ने ग्रे टी-शर्ट और बेज पैंट के साथ ब्लू प्रिंटेड जैकेट भी पहनी हुई थी. कई लोगों ने इस कपल के ड्रेसिंग सेंस को क्रिटिसाइज भी किया. 


लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी


सोशल मीडिया (Social Media) पर अर्पिता के आउटफिट की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. कई लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई. किसी ने कहा कि उन्हें अपने कपड़ों की चॉइस को सुधारने के लिए किसी की मदद लेनी चाहिए तो वहीं किसी का कहना था कि पार्टी में नाइटसूट पहनना कितना बेकार आइडिया है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं