नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) को बीती रात सांप ने काट लिया है. उस वक्त वह अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर थे. सांप के काटने के बाद सलमान खान (Salman Khan) को इलाज के लिए तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. अभी उनकी हालत ठीक है. बताया जा रहा कि सांप जहरीला नहीं था, जिससे ज्यादा दिक्कत नहीं हुई.


जहरीला नहीं था सांप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांप ने सलमान (Salman Khan) के हाथ पर काटा है और यह घटना पिछली रात 3.30 बजे के आसपास की है. सांप के काटने के बाद सलमान (Salman Khan) को तुरंत एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज तत्काल प्रभाव के साथ शुरू हो गया. जिस सांप ने उन्हें काटा है वह जहरीला नहीं था, जिससे उन्हें कोई खतरा नहीं हुआ.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


डिस्चार्ज हुए सलमान खान


रातभर ट्रीटमेंट के बाद सलमान खान (Salman Khan) को 26 दिसंबर को सुबह 9 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस वक्त वह अपने फॉर्म हाउस पर आराम कर रहे हैं. उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है. वह बहुत तेजी रिकवर कर रहे हैं. इस खबर के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. हालांकि, फैंस के लिए ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं.


सलमान खान की फिल्में


वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था. सिनेमाघरों में रिलीज इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया. अब सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी. 


यह भी पढ़ें- पिता संग नजर आ रही इस छोटी बच्ची को पहचानते हैं आप? Taarak Mehta में निभाती हैं खास रोल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें