Salman Khan Bodyguard Shera: सालों से सलमान खान (Salman Khan) के साथ साए की तरह रहने वाले उनके बॉडीगार्ड शेरा ने एफआईआर दर्ज करवाई है. शेरा ने ये FIR सोसाइटी मेंबर के खिलाफ दर्ज करवाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा ने ये एफआईआर सोसाइटी सदस्य जयंतीलाल पटेल के खिलाफ की. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है वो उनकी मां को बदनाम कर रहा है और उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शेरा अपने परिवार के साथ मुंबई में मनीष नगर स्थित बिल्डिंग में रहते हैं. करीबन 50 साल से उनकी मां इस सासोइटी की अध्यक्ष पद पर थीं और जयंतीलाल सचिव पद पर. दोनों के बीच कुछ अनबन हुई और मामला बढ़ गया. ई टाइम्स से बात करते हुए शेरा ने कहा- 'मैं बीते कई सालों से आशीष ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे हैं. मेरे पेरेंट्स बेटे के साथ रह रहे और मैं कुछ वक्त से ओशीवारा में. 2016 में बिल्डिंग रेनोवेशन का काम चल रहा था. इसके लिए 60 लाख का बजट था. लेकिन वो कम पड़ा जिसके बाद मां ने 2021 में अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.


 



 


मां से चिढ़ा है जयंतीलाल
शेरा ने आगे कहा- 'तब से जयंतीलाल मेरी मां से चिढ़ा हुआ है. उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. मेरे पिता के सामने सहकारी आवास सोसाइटी की सालाना आम बैठक में अश्लील भाषा का यूज किया. जयंतीलाल गाली-गलौच भी कर चुका है. इसी के बाद शेरा ने जयंतीलाल के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धारा 509 और 500 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई.


 



 


15 लाख लेते हैं शेरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा सलमान खान से एक महीने के 15 लाख लेते हैं. इस तरह से उनकी सालभर की फीस 2 करोड़ है. शेरा सलमान खान के दिल के काफी करीब है और सलमान उन्हें फैमिली मेंबर जैसा ही ट्रीट करते हैं.