Salman Khan and Katrina Kaif Tiger 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड स्पाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. टाइगर 3 का फिल्मी फैंस के बीच बज देखते हुए कहा जा सकता है कि सलमान खान की फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने और कई नए बनाने वाली है. स्पाई थ्रिलर में सलमान खान ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा के लिए खूब मोटी फीस ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सलमान खान वसूले 100 करोड़?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने YRF की स्पाई थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए 100 करोड़ फीस ली है. सलमान खान टाइगर 3 में खूब सारा एक्शन, रोमांस और ड्रामा का तड़का लगाते दिखाई देने वाले हैं. कहा जा रहा है कि एक बार फिर सलमान खान ने सिल्वर स्क्रीन पर टाइगर बनने के लिए मेकर्स से फिल्म के बजट का मोटा हिस्सा वसूला है. हालांकि सलमान खान की फीस पर फिल्ममेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. 



कैटरीना कैफ की फीस


रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ टाइगर 3 के लिए 15-20 करोड़ चार्ज कर रही हैं. एक बार फिर बड़े पर्दे पर जोया के किरदार में एक्ट्रेस एक्शन और रोमांस का तड़का लगाती दिखाई देंगी. 



इमरान हाशमी की फीस


टाइगर की तीसरी किस्त में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने खलनायक बनने के लिए 7-8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. 


एक्ट्रेस रेवती की फीस


सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में एक्ट्रेस रेवती भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आने वाली हैं. खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस को टाइगर 3 के लिए 35 लाख फीस मिलने की अटकलें हैं.


रिद्धि डोगरा की फीस


जवान के बाद रिद्धि डोगरा अब टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस को सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म के लिए 30 लाख रुपए फीस मिली है. 


विशाल जेठवा और रणवीर शौरी


खबरों के मुताबिक, YRF स्पाई थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए एक्टर विशाल जेठवा को 20 लाख और रणवीर शौरी को 50 लाख फीस मिलने की रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं.