Salman Khan Next Film: सलमान खान की अधिकतर फिल्में ईद, दीवाली या उनके जन्मदिन पर रिलीज की जाती है. उनका जन्मदिन अगले महीने है. 27 दिसंबर को. सूत्रों की माने तो इस बार फैन्स सलमान सरप्राइज दे सकते हैं. जन्मदिन पर फिल्में रिलीज करने वाले सलमान पर बनाई जा रही एक डॉक्यूमेंट्री इस बर्थ डे पर रिलीज हो सकती है. सचमुच यह सलमान के फैंस के लिए सरप्राइज होगा क्योंकि इसमें उनकी लाइफ से जुड़े कई रहस्य उनके फैंस जान पाएंगे. हालांकि अभी काम चल रहा है और डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त है. मेकर्स लगातार प्रयास कर रहे हैं कि फिल्म को सलमान के जन्मदिन से पहले तैयार कर लिया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना से पहले हुई थी तैयारी
सलमान खान पर बन रही इस डॉक्यूमेंट्री का नाम बियॉन्ड द स्टार (Beyond the star) रखा गया है. एप्लॉज एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है तथा विराफ सरकारी ने निर्देशक हैं. इस डॉक्यूमेंट्री का आइडिया सलमान की रोमानियन फ्रेंड लुलिया वेंतूर का था. वह चाहती थीं कि ऐसी डॉक्यूमेंट्री बनाई जाए, जिसमें सलमान खान के 33 साल के बॉलीवुड सफर को दिखाया जाए. इस डॉक्यूमेंट्री को बनाने की घोषणा कोरोना के आने से पहले कर दी गई थी. सूत्रों के अनुसार यह पूरी हो चुकी है और आखिरी मिनटों का काम चल रहा है. कुछ सूत्रों के मुताबिक यह भी हो सकता है कि सलमान के जन्मदिन से पहले ही इसे रिलीज कर दिया जाए.


सितारों से सजी होगी डॉक्यूमेंट्री
सलमान की इस डॉक्यूमेंट्री में उनका स्टारडम, फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के साथ उनके संबंध, उनसे जुड़े विवाद सब कुछ दिखाया जाएगा. उनके बारे में बातें बताएंगे उनके परिवार के लोग, दोस्त, को-स्टार्स, स्टाफ, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और मीडिया के लोग. वे सलमान के बारे में बताएंगे कि पहले वह कैसे थे और अब कैसे हैं. डॉक्यूमेंट्री में यह भी बताया जाएगा कि वह कौन लोग थे, जिन्होंने सलमान को स्टार बनाने में मदद की. माना जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री की सलमान के आसपास के लोग उनके बारे में जो कुछ कहेंगे, सच कहेंगे. भाग्यश्री, दिशा पाटनी, साजिद नाडियाडवाला, डेविड धवन, सूरज बड़जात्या, संजय लीला भंसाली और सुभाष घई जैसे कई हस्तियां इस डॉक्यूमेंट्री में सलमान के बारे में बाते करती नजर आएंगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर