Salman Khan on Tiger 4: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान टाइगर 3 को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. YRF की स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म सिनेमाघरों में खूब अपना दम दिखा रही है. वहीं टाइगर 3 (Tiger 3) की सक्सेस के बीच अब सलमान खान ने स्पाई-थ्रिलर फ्रेंचाइजी की अगली किस्त को लेकर हिंट दे डाला है. आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान कमेंटेटर्स से बात करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने टाइगर फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पर कमेंट किया है. सलमान खान का कमेंट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने टाइगर 4 पर दिया हिंट


आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Tiger 3) और सलमान खान का कमेंटेटर्स संग बातचीत का एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल क्लिप में कैटरीना कैफ को कहते देखा जा सकता है कि कैसे विराट कोहली का IPL खेलने से लेकर अब तक का ग्राफ कैसे रहा रहा है. तभी बीच में सलमान खान (Salman Khan Films) कहते हैं, 'जैसे आपने टाइगर 1 से टाइगर देखी ना और वो भी 57 की उम्र में. अब टाइगर 4 का 60 की उम्र में इंतजार करना.'  



कैटरीना कैफ ने विराट कोहली पर की बात


वायरल क्लिप में कैटरीना कैफ कहती दिखाई देती हैं कि सलमान और विराट दोनों ही ग्रेट फिटनेस इंस्पिरेशन्स हैं. बता दें, टाइगर 3 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. फिल्म ने 8 दिनों में 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ICC World Cup 2023 के चलते फिल्म को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है.