नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में जब से अनूप जलोटा की एंट्री हुई है, सलमान खान उनके साथ काफी मस्‍तीभरे अंदाज में पेश आते रहे हैं. यहां तक की पिछले हफ्ते वीकेंड के वार पर पहुंचे वरुण धवन के सामने भी सलमान खान, अनूप जलोटा के व्‍यवहार की तारीफें करते दिखे थे. लेकिन आज वीकेंड के वार में सलमान, टास्‍क के चलते अनूप जलोटा को 'कद्दू' का टैग देते नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं सलमान खुद भी अनूप के कद्दू होने पर कमेंट करते दिखेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल आज के वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ उनके 'पार्टनर' यानी एक्‍टर गोविंदा नजर आने वाले हैं. इस दौरान शो पर यूं तो काफी मस्‍ती होगी लेकिन इस बीच सलमान गोविंदा के सामने ही घरवालों की क्‍लास लेते भी नजर आएंगे. एक टास्‍क के दौरान सलमान अनूप को जसलीन को कद्दू और छुरी प्रोडक्‍ट बनाते हैं, और दीपक को इन प्रोडक्‍ट्स को बेचना है.



इस पर दीपक कहते नजर आते हैं, 'ये जो प्रोडक्‍ट हैं दोनों, इनसे इनकी खुद की कही बातें भी कट जाती हैं.' फिर दीपक अनूप के लिए कहते हैं, 'ये हैं कद्दू साहब, कटे हुए गोल-मटोल भी लग रहे हैं.' इसपर सलमान बीच में बोलते हैं, '.. और ये ऐसे पहले कद्दू हैं, जिन्‍हें कटने का शौक है छुरी से.' आप भी देखें आज के वीकेंड के वार में क्‍या मजेदार होने जा रहा है.  



बता दें कि एक दिन पहले ही बिग बॉस ने घर में अनूप और जसलीन के लिए एक रोमांटिक डेट रखी थी. इस डेट पर अनूप जसलीन के लिए गाना गाते, उनके साथ रोमांटिक डांस करते और अपने घुटनों के बल बैठकर उन्‍हें गुलाब देते नजर आ चुके हैं.


पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें