Salman khan: बॉलीवुड के सिंघम और दबंग की दोस्ती जगजाहिर है. दोनों ने साथ ही इंडस्ट्री में अपने अभिनय की शुरुआत की थी. उस जमाने से लेकर आज तक दोनों की दोस्ती कायम है. आज भी इतने सालों बाद भी सलमान खान और अजय देवगन का रिश्ता मजबूत और बरकरार है. सलमान ना ही सिर्फ अजय के अच्छे दोस्त हैं बल्कि उनकी बीवी काजोल के साथ भी उनके रिश्ते बहुत अच्छे है. ऐसे में अजय देवगन का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो सलमान खान के शो दस का दम का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय ने किया सलमान को लेकर खुलासा


इस वीडियो में आप देख सकते हैं जब सलमान खान अजय और फरदीन से  सवाल पूछते हैं कि, कितने प्रतिशत भारतीयों ने किसी जोड़ी को देख कर ये सोचा कि इस लल्लू को ये लड़की कैसे मिल गई?”ये सवाल सुनकर अजय ने ऐसा जवाब दिया कि सभी सुनकर हैरान हो गए. अजय देवगन ने मजाकिया अंदाज में सलमान को कहा, “सलमान आपको भी ऐसा महसूस हुआ है. मुझे याद है आपने मुझसे कहा था कि जब आपका ब्रेकअप हुआ था और जब आपको पता चला कि आपकी पूर्व प्रेमिका किसी को डेट कर रही है, तो आपका रिएक्शन भी ऐसी ही थी यार…” अजय की ये बातें सुनकर सलमान मासूम सा चेहरा बना कर कहते हैं  "कब, क्या?" जिस पर अजय कहते हैं "वही जिसने 45-32 कितने फोन किये थे?" ये सुनकर सलमान जोर से हंसने लगते हैं. 



बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा झगड़ा


बता दें सलमान, ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय की लड़ाई बॉलीवुड के इतिहास के सबसे बुरे झगड़ों में से एक है. आज भी इतने सालों बाद सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच बातचीत नहीं है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. लोग तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे क्यों तोड़ा अजय भाई?” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “विवेक की कह के लेली!”