Salman Khan In Search Of Original Ideas: करीब दर्जन भर देसी-विदेशी फिल्मों के रीमेक में काम करने के बाद सलमान खान ने फिलहाल बॉक्स ऑफिस के मौसम का मिजाज देखते हुए रीमेक में काम नहीं करने का फैसला किया है. अगले हफ्ते वह फिल्म गॉडफादर से तेलुगु में डेब्यू कर रहे हैं, जो कि मलयालम फिल्म लूसिफर का रीमेक है. फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिले हैं और इसके लीड एक्टर चिरंजीवी खुद इसे रिलीज कर रहे हैं. फिल्म को हिंदी में भी डब किया गया है. इस बीच खबर है कि पिछले दो-तीन साल में अपनी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर खराब रेस्पॉन्स मिलने के बाद सलमान ने ओरीजनल कहानियों की तलाश शुरू कर दी है. इस तलाश में वह फिर उन निर्देशकों से जुड़ने लगे हैं, जिनसे नाराज हो गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉलीवुड रीमेक को कहा ना
सलमान के करियर में उतार का नया दौर 2018 में रेस 3 से शुरू हुआ था. इसके बाद भारत, दबंग 3, राधे और अंतिम-द फाइस ट्रुथ जैसी उनकी फिल्में ठंडी रहीं. कोरियन फिल्म की रीमेक भारत की मेकिंग के दौरान उनके और निर्देशक अली अब्बास जफर के बीच तनातनी की खबरें थीं. फिल्म सलमान के फैन्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. उधर, सलमान के साथ सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में देने वाले जफर का करियर भी इस खान से अलग होकर नीचे आ गया. उनकी खाली पीली (2020) और जोगी (2022) जैसी फिल्में सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी पर रिलीज हुईं, मगर पसंद नहीं की गईं. उनकी वेबसीरीज तांडव (2021) भी विवादों में घिर गई और दर्शकों पर इसका जादू नहीं चला. अब वह वूट सिलेक्ट के लिए शाहिद कपूर को लेकर फ्रेंच फिल्म का रीमेक बना रहे हैं. खबर है कि इधर सलमान के साथ उनकी मुलाकातें हुईं और सलमान ने भारत के दिनों की नाराजगी छोड़ कर नए आइडिये पर बात की. जफर ने उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म के रीमेक का आइडिया दिया तो सलमान ने इंकार कर दिया.


नए आइडिये की तैयारी
मीडिया में आई खबरों के अनुसार सलमान ने अली अब्बास जफर से कहा कि वह फिलहाल किसी रीमेक में काम नहीं करेंगे. कोई ओरीजनल आइडिया लाएं. जफर उन्हें जल्दी ही नए आइडिये के साथ मिलने का भरोसा दिया है. वह अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर छोटे मियां बड़े मियां की शूटिंग के बाद नए आइडिये पर काम करने की तैयारी में हैं. यह फिल्म 2023 में दीवाली पर रिलीज की जाएगी. इस बीच सलमान की किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 रिलीज होगी. वह शाहरुख स्टारर पठान में भी कैमियो रोल में नजर आएंगे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर