Farrey Movie Teaser: सलमान खान (Salman Khan) के परिवार से अब एक और एंट्री बॉलीवुड की दुनिया में हो गई है वो है उनकी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की. जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सलमान ने उन्हें फिल्म के टीजर को शेयर करके कर दी है. यूं  तो काफी समय से अलिजेह के डेब्यू को लेकर खबर आ रही थी लेकिन कुछ भी रिवील नहीं किया जा रहा था. अब फाइनली उनकी अपकमिंग मूवी फर्रे का टीजर सामने आ चुका है. जो काफी इम्प्रेसिव लग रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थ्रिलर मूवी है फर्रे
इस टीजर से साफ है कि फर्रे एक थ्रिलर मूवी है जो स्कूल के स्टूडेंट पर बेस्ड हैं जिसमे सभी एग्जाम में चीटिंग की कोशिश करते हैं और फिर किसी बड़ी मुश्किल मे घिर जाते हैं. इस फिल्म में अलिजेह की झलक भी साफ दिख रही है. इस टीजर को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और भांजी का प्रमोशन किया है. कुछ समय पहले अंबानी के गणपति सेलिब्रेशन में सलमान अलिजेह के साथ नजर भी आए थे. और उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई थीं. 



फिल्म के टीजर के बाद अब बारी है इसके ट्रेलर की जो भी जल्द ही शेयर किया जाएगा. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. फिल्म दीवाली के बाद 24 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी. खैर ये तो बात थी सलमान खान की भांजी की लेकिन बात भाईजान की करें तो इस वक्त वो कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं तो साथ ही सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं टाइगर 3. फिल्म इसी साल दीवाली से ठीक पहले 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है. जिसके ट्रेलर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ तगड़ा एक्शन करते दिखेंगे. वहीं खबर है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान का भी कैमियो है. पठान और टाइगर फिर साथ नजर आने वाले हैं.