नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस (Bigg Boss)' की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से अलग हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में भी चली गई थीं. दोनों का सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह दुख उन्हें अंदर तक तोड़ चुका है. क्योंकि हाल ही में सामने आया एक वीडियो बता रहा है कि वह कितनी दुखी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर सामने आया यह ताजा वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है कि क्योंकि इसमें सना खान (Sana Khan) फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं. यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि अपने एक वेब शो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सना खुद को संभाल नहीं सकीं औ स्टेज पर ही रोने लगीं. देखिए यह वीडियो...



हम देख सकते हैं कि सना यहां स्टेज पर खड़ी होकर बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे (Neeraj Pandey) को धन्यवाद दे रही हैं. लेकिन वह खुद के इमोशन पर काबू नहीं रख पातीं. सना को रोता देख इवेंट के होस्ट ने कहा, "यह सब होता है, हम इंसान हैं." लेकिन तब भी उनके आंसू नहीं थमते. 


अब इस वीडियो पर सना खान के फैंस उनके एक्स बॉयफ्रेंड पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. आपको याद दिला दें कि सना खान ने हाल ही में कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से ब्रेकअप किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में मेल्विन लुइस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें