Sania Mirza on her Biopic: भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, बॉक्सर मेरी कॉम, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और शार्प शूटर सिफत कौर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत की. शो के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने सानिया मिर्जा से बॉलीवुड में उन पर बायोपिक बनने की संभावना के बारे में सवाल पूछा, जिसके बारे में टेनिस खिलाड़ी ने भी मजेदार जवाब दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड बायोपिक की संभावना पर चर्चा करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा कि 'मेरी कॉम' में 2024 में प्रियंका चोपड़ा ने उनका किरदार निभाया था. 2021 में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभाया था. इसके बाद सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से पूछा गया कि वह ऑन-स्क्रीन किसको अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहेंगी.


शाहरुख की जगह सैफ अली खान को क्यों मिला था नेशनल अवॉर्ड? एक्टर बोले- 'मेरी मां ने इसे मेरे लिए खरीदा नहीं...'


'इनकी कोई बहन बची हैं?'
इस पर सानिया मिर्जा ने कहा, ''इनकी कोई बहन बची हैं?'' सानिया ने आगे कहा, ''नहीं, मुझे लगता है कि हमारे देश में कई अच्छे अभिनेता हैं. कोई भी ठीक है. या शायद मुझे खुद ही कर लेना चाहिए.'


SRK के हमशक्ल को कोविड के दौरान बेचना पड़ गया था घर का सामान, फिर सलमान खान ने भेजे पैसे


'अगर अक्षय कुमार इसमें होंगे तो मैं इसे जरूर करूंगी'
कपिल शर्मा ने फिर कहा कि शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि अगर सानिया मिर्जा पर बायोपिक बनती है तो वह उनके प्रेमी का किरदार निभाएंगे. इस पर सानिया मिर्जा ने कहा, ''लेकिन मुझे पहले एक लव इंट्रस्ट ढूंढना होगा.'' जब कपिल ने पूछा कि अगर वह शाहरुख खान के लिए बायोपिक में एक्टिंग करेंगी? इस पर टेनिस प्लेयर ने जवाब दिया, ''अगर शाहरुख जी फिल्म करते हैं, तो मैं खुद भूमिका निभा सकती हूं. और अगर अक्षय कुमार इसमें होंगे तो मैं इसे जरूर करूंगी.''



सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो चुका है तलाक
बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरें पिछले काफी वक्त से मीडिया में चल रही थीं, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेटर ने एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें 19 जनवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कंफर्म कर दिया. सानिया मिर्जा के परिवार ने भी कुछ महीने पहले टेनिस खिलाड़ी और शोएब मलिक के तलाक को कंफर्म किया.