'हाउसफुल' एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जिसे काफी पसंद किया गया है. इसमें एक नहीं बल्कि कई कई स्टार्स की टोली भी देखने को मिली है. अब फैंस को बेसब्री से 'हाउसफुल 5' का  इंतजार है. जिसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल साजिद नाडियाडवाला की 'हाउसफुल 5' में संजय दत्त की एंट्री हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पूरी शूटिंग क्रूज शिप पर होगी. पहले ही ऐलान हो चुका है कि अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन इस फिल्म में दर्शकों को गुदगुदाएंगे. अब इस लिस्ट में सुपर स्टार संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है.


संजय दत्त ने रिएक्ट भी किया
इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं. साजिद के साथ काम करने की बात पर संजय ने कहा, ''मैं साजिद को बहुत पहले से जानता हूं. शुरुआती दौर में वो असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे. उन्हें आगे बढ़ते देख अच्छा लगता है. हमारी इंडस्ट्री के बेहतरीन प्रोड्यूसर्स में से एक बनते हुए देखना अद्भुत रहा है. साजिद मेरे लिए फैमिली की तरह हैं और पिछले कुछ सालों में हमारी दोस्ती और भी मजबूत हुई है.''



'हाउसफुल 5' पर क्या बोले संजय दत्त
फिल्म के बारे में संजू बाबा ने कहा, ''मैं 'हाउसफुल 5' में उनके साथ फिर से काम करने को लेकर रोमांचित हूं और आने वाले सालों में साजिद के साथ कई और प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद करता हूं.''


बिना बाजू की ड्रेस, कंधे तक के इयरिंग और अदाएं भर-भरकर...शमा सिकंदर का फोटोशूट है बवाल


'हाउसफुल' फिल्म का अबतक का अपडेट
फिल्म 6 जून, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दें कि 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2010, दूसरी 2012, तीसरी 2016 और चौथी 2019 में रिलीज हुई थी. संजय दत्त इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो संजू बाबा जल्द ही फिल्म 'बाप' में देखेंगे. इस फिल्म के जरिए 90 के दशक के 4 सुपरस्टार संजू बाबा, मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ और सनी देओल एक साथ आ रहे हैं.


एजेंसी: इनपुट