बिना बाजू की ड्रेस, कंधे तक के इयरिंग और अदाएं भर-भरकर...शमा सिकंदर का फोटोशूट है बवाल
Advertisement
trendingNow12334391

बिना बाजू की ड्रेस, कंधे तक के इयरिंग और अदाएं भर-भरकर...शमा सिकंदर का फोटोशूट है बवाल

Shama Sikander Photo: शमा सिकंदर ने एक बार फिर फुल अदाओं से भरपूर फोटोशूट को शेयर किया है. उनका ये लुक ऐसा है कि बार बार देखने के बाद भी जी न भरे. तो चलिए शमा की लेटेस्ट फोटो दिखाते हैं.

शमा सिकंदर का फोटोशूट है बवाल

एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपने लुक और ग्लैमरस अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा अदाओं और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों बटोरती है. इसी राह में उन्होंने एक फोटो ऐसा शेयर किया है जिसपर फैंस की नजरें थमना तो बनती है. साथ ही फैंस का रिएक्शन भी जमकर सामने आ रहा है. चलिए शमा सिकंदर की लेटेस्ट फोटो दिखाते हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया लुक शेयर किया है. शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं. ये लुक उनपर काफी जच रहा है.

शमा सिकंदर की ड्रेस
शमा सिकंदर के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को पीछे की तरफ बांधा हुआ है. मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपने लुक के लिए ग्लोसी मेकअप को चुना है. इस पूरे लुक को उन्होंने जिस तरह कैरी किया है वह कमाल है. उनका कॉन्फिडेंस चार नहीं चालीस चांद लगा रहा है.

शमा सिकंदर की उम्र
एक्ट्रेस की यह फोटो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस उनके इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है. अदाओं के मामले में तो वह किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं.

शमा सिकंदर का कामकाज
शमा ने टीवी से लेकर, बॉलीवुड और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. उन्हें सोनी टीवी के शो 'ये मेरी लाइफ है' से लोकप्रियता हासिल मिली. वह 'बाल वीर' और 'मैया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स' सहित कई शो में काम कर चुकी हैं.

शमा सिकंदर की फिल्में
वह कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं, जिसमें 'प्रेम अगन', 'मन', 'ये मोहब्बत है', 'अंश द डेडली पार्ट', 'बस्ती', 'धूम धड़ाका', 'कॉन्ट्रैक्ट' और 'बायपास रोड' शामिल हैं।

एजेंसी: इनपुट

Trending news