नई दिल्ली: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बाद अब एक और स्टार किड चर्चाओं में हैं और यह स्टार किड और कोई नहीं बल्कि संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला हैं. दरअसल, त्रिशाला अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और वह एक बार फिर अपनी नई तस्वीर को लेकर चर्चाओं में हैं. बता दें उन्होंने अपनी इस तस्वीर को 5 दिन पहले शेयर किया था और अब तक इस तस्वीर को 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तस्वीर में त्रिशाला शियर लेसी क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट्स में नजर आ रही हैं. त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. यूं तो त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन की है लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में रही है.



 त्रिशाला अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 



बता दें, त्रिशाला के पिता संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनकी बेटी फिल्मों में आने के लिए कहती हैं तो वह उनकी टांगे तोड़ देंगे. फिलहाल त्रिशाला फैशन डिजाइंनिग में अच्छा कर रही हैं.



संजय दत्त का कहना है कि फिल्मों में काम करने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है. यहां पर काम करना आसान नहीं है. उन्होंने यह भी कहा था कि मैंने उसकी पढ़ाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है



 



वहीं अगर त्रिशाला के पापा की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें