Sanjay Gupta Sanjay Dutt Fight: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त और जाने-माने फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता ने साल 1990 और 2000 के दशक में एक साथ कई फिल्मों में काम किया, लेकिन साल 2000 के आखिर में दोनों की जोड़ी टूट गई. संजय गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत भी संजय दत्त के साथ 1994 की फिल्म 'आतिश' से की थी. इसके अलावा उन्होंने संजय दत्त के साथ 'कांटे', 'प्लान', 'मुसाफिर' और 'जिंदा' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में संजय गुप्ता ने  उस अभिनेता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. संजय गुप्ता ने उन चार सालों को भी याद किया जब संजय दत्त के साथ उनके मतभेदों की वजह से उनको काफी समय तक बिना रोजगार के समय काटना पड़ा था. संजय गुप्ता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'कुछ भी गलत नहीं हुआ. मुझे लगता है कि जो गलत हुआ वो हमारे आसपास के लोग थे. हमारे आसपास ऐसे लोग थे, जिन्होंने बहुत सी गलतफहमियां पैदा करने की कोशिश की'. 



लोगों ने पैदा करवाई गलतफहमियां


उन्होंने आगे कहा, 'हमने चार साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की, लेकिन हमने कभी एक-दूसरे के बारे में बुरा नहीं बोला. संजय गुप्ता ने दावा किया कि उनके पास तीन साल तक कोई काम नहीं था, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों ने उनका काम बंद कर दिया था. उन्होंने बताया, 'लोगों ने मेरे फोन उठाना बंद कर दिया था वो कहते थे कि संजय दत्त ने कहा है कि उनके साथ काम मत करो, जो संजय ने कभी नहीं कहा'. इन बातों का याद करते हुए संजय गुप्ता कहते हैं कि वो इस तरह की बातों से बहुत आहत थे. 



फिर साथ काम करने जा रहे दोनों


साथ ही निर्देशन ने यह भी बताया, 'कुछ साल बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 70वीं जन्मदिन की पार्टी में वो संजय दत्त से मिले जहां दोनों के बीच सुलह हुई'. उन्होंने कहा, 'संजय दत्त ने अपना नाम पुकारा था, जिसके बाद हमने एक दूसरे को गले लगाया और खूब रोए और सब ठीक हो गया'. इसके साथ ही संजय गुप्ता ने कहा, 'वे अपनी फिल्म 'जिंदा' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं, जिसमें संजय दत्त और जॉन अब्राहम साथ नजर आएंगे. फैंस भी इस खबर को सुनने के बाद काफी खुश हैं.