नई दिल्‍ली: सान्‍या मल्‍होत्रा 'दंगल' के बाद जहां निर्देशक विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' में बेहद देसी अंदाज में दिख चुकी हैं, तो वहीं अब वह जल्‍द ही 'बधाई हो' में बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड में चलती 'नेपोटिज्‍म' (परिवारवाद) की बहस के बीच सान्‍य ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जो इंडस्‍ट्री के बाहर से होने के बाद भी यहां के रंग-ढंग में रच गई हैं. सान्‍या की पहली फिल्‍म आमिर खान के साथ थी और यह हर नए कलाकार का सपना होता है. लेकिन सान्‍या का कहना है कि हर नए अभिनेता की तरह उन्‍हें भी अपनी पहली फिल्म ‘दंगल’ से उम्मीद थी लेकिन उन्होंने यह नहीं सोचा था कि ये फिल्‍म उनका करियर बदल देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सान्या ने न्‍यूज एजेंसी भाषा से बात करते हुए कहा, ' ‘दंगल’ के लिए मुझे जैसी प्रतिक्रिया मिली वह कमाल है. मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी. मुझे लगा था कि अब भी मुझे ऑडिशन के कई राउंड से होकर गुजरना पड़ेगा. मुझे नहीं पता था कि केवल एक फिल्म से मेरे करियर में इतना बदलाव आएगा.' उन्होंने कहा, ' ‘दंगल’ के रिलीज होने के तीन दिन बाद ही मुझे रितेश बत्रा ने ‘फोटाग्राफ’ के लिए फोन किया था. वह मेरी दूसरी फिल्म होने वाली थी लेकिन ‘पटाखा’ पहले रिलीज हो गई.’



बता दें कि फिल्‍म 'दंगल' में सान्‍या बबीता फोगाट के किरदार में नजर आई थीं. ‘बधाई हो’ से पहले सान्‍या ने रितेश बत्रा की ‘फोटोग्राफ’ के लिए काम पूरा कर लिया था. उन्होंने कहा कि बत्रा की गंभीर फिल्म के बाद ड्रामा-कॉमेडी करना चुनौतीपूर्ण था. ‘बधाई हो’, जो पहले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही थी, अब इस गुरूवार रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में सान्‍या आयुष्‍मान खुराना के साथ कॉमेडी करती नजर आएंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें