Sapna Chaudhary Marriage: सपना चौधरी को हरियाणा की पहचान कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. आज हरियाणा का नाम लेते ही इस हरियाणवी परफॉर्मर का नाम जुबां पर सबसे पहले आता है बात में किसी और चीज की चर्चा होती है. सपना काफी फेमस हैं जिनकी फैन फोलोइंग हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं. सपना तब भी काफी चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अपनी सीक्रेट वेडिंग का खुलासा किया था. जो 2020 में हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां... सपना चौधरी ने साल 2020 में शादी की लेकिन उसकी भनक तक किसी को नही लगी थी. यहां तक कि इनकी शादी का खुलासा तो तब हुआ जब वो मां बनीं. और ये किसी को भी हजम नहीं हुआ था बल्कि हर कोई ये सच जानकर दंग रह गया था क्योंकि सपना ने जब शादी का खुलासा किया तो ना जाने कितने ही दिल टूट गए थे. 


कैसे हुई थी सपना-वीर की मुलाकात


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनो की मुलाकात एक परफॉर्मेंस के दौरान हुई थी लेकिन ऐसा नहीं है कि सपना वीर को देखते ही दिल दे बैठी थी बल्कि शुरूआत में तो उन्हें वो काफी खडूस लगे. दूसरी बार जब वो मिले तब भी उनकी मुलाकात किसी काम के लिए हुई थी. लिहाजा ज्यादा बातचीत नहीं हुई. तब ना तो सपना के दिल में प्यार जगा था और ना ही वीर के दिल में. लेकिन कुछ मुलाकातों के बाद उनके दिल में प्यार की घंटी बज उठी और कब इजहार ए इश्क हो गया इन्हें पता ही नहीं चला. 



कई सालों तक रहा रिश्ता
कहा तो जाता है कि सपना और वीर का रिश्ता कई साल रहा लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं थी. जनवरी, 2020 में दोनों ने शादी की पर चोरी-चोरी कि किसी को इसकी जानकारी नहीं थी. कहा जाता है कि उस वक्त किसी परिचित के निधन के कारण इस शादी को काफी सिंपल रखा गया था. 2020 के आखिर में सपना और वीर की शादी का खुलासा हुआ था. वो भी तब जब सपना मां बनने वाली थीं. फिलहाल सपना एक बेटे की मां हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.