Sara Ali Khan Video: जयपुर रंगों का शहर है और ये रंग इतने खूबसूरत है कि हर किसी का दिल इन पर आ जाए. राजस्थान पहुंचे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर भी इन दिनों इन्हीं रंगों की खुमारी चढ़ी है. जयपुर पहुंची इस जोड़ी का अंदाज फैंस को खूब भाया है और उस पर अगर सारा की शायरी का तड़का लग जाए तो फिर बस क्या ही कहना. लेटेस्ट वीडियो में सारा और विक्की अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को प्रमोट करने जयपुर पहुंचे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की-सारा ने खूब की मस्ती
अपनी इस लेटेस्ट वीडियो में विक्की कौशल और सारा अली खान दोनों ही मस्ती करते दिख रहे हैं. पहले दोनों जयपुरी दुपट्टे की दुकान पर दिखते हैं जहां सारा की शायरी सुनकर विक्की का दिमाग घूम जाता है और वो उसी दुपट्टे को खुद ही ओढ़ लेते हैं वहीं इसके बाद दोनों जा पहुंचते हैं मोजड़ी यानि राजस्थानी जूतियों की दुकान पर जहां सारा का मन उन मोजड़ी को देखकर ललचा जाता है. 



2 जून को रिलीज हो रही फिल्म 
सारा और विक्की की फिल्म जरा हट के जरा बच के अगले महीने 2 जून को रिलीज होने जा रही है. बीते सार सारा की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई तो उनकी गैसलाइट ओटीटी पर स्ट्रीम की गई थी वहीं बात करें विक्की की तो उनकी लास्ट मूवी गोविंदा नाम मेरा बुरी तरह फ्लॉप साबित रहीं. ऐसे में दोनों ने ही इस फिल्म के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रखी है. दोनों इस तपाने वाली गर्मी में भी राजस्थान पहुंचे गए हैं जहां उनकी मजेदार वीडियो सामने आ रही हैं. 



एक दिन पहले ही कपल जा पहुंचा ऐसे परिवार के बीच जिसमें 170 से ज्यादा सदस्य है और सभी मिलजुल कर एक साथ रहते हैं. यहां पहुंचकर ना सिर्फ दोनों ने देसी व्यंजनों के मजे लिए बल्कि परिवार की महिलाओं के साथ खूब हंसी मजाक भी किया.



यह भी पढ़े- Sanya Malhotra: हाथों पर लगाया तेल और काटा कटहल, पर एक्ट्रेस के कुकिंग शो में हो गई ये बड़ी गड़बड़!