बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल में ही अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' और को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बातचीत की. जहां वह इमोशनल भी हो गईं. इस इंटरव्यू में सारा अली खान ने ये भी खुलासा किया कि 'केदारनाथ' और 'सिंबा' को लेकर उनके ऊपर 5 करोड़ रुपये का मुकदमा भी किया गया था. सैफ अली खान की बेटी ने कहा कि तब उनके पास इतने रुपये नहीं थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मिड-डे' को दिए इंटरव्यू में, सारा अली खान ने इस बारे में बातचीत की. उन्होंने बताया कि अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' और रोहित शेट्टी की 'सिंबा' के वक्त उनके ऊपर 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया गया था. डेट्स को लेकर ये मुसीबत खड़ी हुई थी. तब वह इंडस्ट्री में एकदम नई थी और शेड्यूल की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.


'केदारनाथ' और 'सिंबा' में बुरा फंस गई थीं सारा अली खान
सारा अली खान ने कहा, 'मई 2018 में, मैं 'सिंबा' की शूटिंग करने वाली थीं. तब 'केदारनाथ' शुरू हो गई. यही फिल्म मेरी डेब्यू फिल्म बनी. तभी कुछ डेट्स ऊपर नीचे हो गई. तब तक मैं 'सिंबा' भी साइन कर चुकी थी. तब 3-4 दिन की काफी दिक्कत हुई. तब मुझपर 5 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया गया. मैं तो बहुत हैरान और परेशान हो गई थी. मेरे पास इतने पैसे थे ही नहीं.'


डेब्यू से पहले 5 करोड़ के मुकदमे में फंस गई थीं सारा
सारा अली खान ने ये भी बताया कि परिवार भी उस वक्त कुछ चीजों में उलझा हुआ था. उनकी मां अमृता सिंह दिल्ली गई हुई थीं तब उनके पिता (सारा के नाना) की तबीयत ठीक नहीं थी. इब्राहिम भी स्कूल में हुआ करते थे. सारा ने कहा, '5 करोड़ की मुसीबत के बारे में सुनकर मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. आखिर मैं क्या करूं.'


जहीर इकबाल से पहले इन 4 के साथ सोनाक्षी सिन्हा का जुड़ा था नाम, एक तो थे सलमान खान के रिश्तेदार


 


तब अकेले ही मुसीबत को संभाला
तब सारा अली खान ने उस स्थिति को अकेले संभाला. एक्ट्रेस ने अपनी मैनेजमेंट टीम को कोर्ट के लिए भेजा. क्योंकि उन्हें शूटिंग के लिए जाना था. बस इस तरह उन्होंने खुद इस मामले को संभाला. मालूम हो इससे पहले सुशांत को भी सारा ने याद किया था.