Sara Ali Khan Sensuous: सारा अली खान भी बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेसेज से कुछ कम नहीं हैं. सारा की एक तस्वीर उनके फैंस के चेहरे पर स्माइल ले आती है. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया गया ये वीडियो हद से ज्यादा बोल्ड है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी में सारा हुईं बोल्ड 


वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड की ये डीवा स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रही हैं. सारा बिल्कुल एक हॉट मरमेड की तरह पानी से बाहर निकलतीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो की क्वॉलिटी इतनी अच्छी है कि जैसे ही सारा (Sara Ali Khan) पानी में डुबकी लगाकर ऊपर की तरफ आती हैं, लगभग सभी के होश उड़ जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...



लोगों के छूट गए पसीने


इस वीडियो में भीगी हुईं सारा काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं. कई लोगों को तो इस भयंकर सर्दी के मौसम में भी गर्मी लगने लगी. सारा अली खान ने रेड कलर की बिकिनी (Bikini) पहनी हुई है. वीडियो खत्म होते-होते सारा अली खान कैमरे की तरफ पीठ कर लेती हैं. बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के पसीने छूट सकते हैं. फैंस (Fans) को सारा का ये वीडियो काफी पसंद आया. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है और ये काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ यूजर्स (Social Media Users) सारा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ सारा को ट्रोल भी कर रहे हैं.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं