Karwa Chauth 2023: पाकिस्तान से नेपाल के जरिए भारत में अवैध तरीके से आईं सीमा हैदर (Seema Haider) पर फिल्म तो बन गई है. कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन अब सीमा हैदर सचिन से शादी के बाद अपने पहले करवा चौथ के व्रत को लेकर चर्चा में है. सीमा ने करवा चौथ की पूरी तैयारी भी कर ली है. जानिए सीमा ने अपने पहले करवा चौथ के लिए क्या क्या चीजें खरीदी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्रत की कर ली तैयारी
सचिन मीणा के लिए सीमा हैदर (Seema Haider) अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी. बाकी सभी सुहागिनों की तरह सीमा भी व्रत के लिए काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं और सारी तैयारियां कर ली है. सीमा ने व्रत के लिए लाल लहंगा चोली, पूजा की थाल, सैंडिल, सासू मां के लिए साड़ी, गहनें भी लिए. इसके साथ ही पूजा करने के लिए करवा चौथ वाली फोटो और करवा चौथ व्रत कथा की किताब भी खरीदी.


 



 


मां ने भेजा सामन
सीमा हैदर ने बताया कि उन्हें ये सारा सामान उनकी मां ने भेजा है. जिस वजह से बहुत ज्यादा खुश है. सीमा हैदर जब से भारत आई हैं तब से लगातार सोशल मीडिया पर सचिन मीणा के साथ रील्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 


 



 



आने वाली है फिल्म
सीमा हैदर (Seema Haider) पर बन रही फिल्म 'कराची टू नोएडा' का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है. इस 3 मिनट के ट्रेलर में सीमा हैदर के किरदार का नाम सायमा हैदर तो वहीं गुलाम हैदर के किरदार में एहसान खान है. ट्रेलर में सीमा हैदर को आईएसआई एजेंट नहीं बल्कि रॉ का एजेंट दिखाया गया है. जब इस बारे में पाक को पता चला तो वहां पर जमकर बवाल मचा. वहीं पाकिस्तान में खुलासा होने से पहले सीमा भारत भागकर आ जाती है और लोगों के बीच घुल मिलकर रहते हुए नजर आईं. आपको बता दें, सीमा ने 13 मई को भारत में अवैध तरीके से घुसबैठ की थी. इसके बाद ग्रेटर नोएडा के कस्बा रबूपुरा में आकर रहने लगी.