बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती
Advertisement
trendingNow12482806

बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती

Viral News: खुद को बीजिंग का एक साधारण आदमी बताता है और कहता है कि उसे अपनी पत्नी फेंगहुआ से बिना शर्त सपोर्ट मिलता है, जो एक धनी जापानी परिवार से आती है. जहां उसकी पत्नी सभी घरेलू खर्चों को संभालती है, वहीं वह अपने दिन का अधिकांश समय वीडियो गेम खेलकर बिताता है.

 

बीवी करती है काम तो पति करता है आराम, खेलता है वीडियो गेम, दोस्तों संग मौज-मस्ती

Shocking News: एक चीनी शख्स ने अपने जीवन को 'केप्ट मैन' के रूप में स्वीकार करके सबका ध्यान आकर्षित किया है, जिसका अर्थ है कि वह पूरी तरह से अपनी जापानी वाइफ पर निर्भर है. इस आदमी को स्थानीय सोशल मीडिया ऐप डौयिन पर 'Sudden Fantasy' के नाम से जाना जाता है और उसने अपने अनोखे जीवनशैली के कारण तेजी से बड़ी फॉलोइंग बनाई है. वह आठ साल से जापान में रह रहा है और पारंपरिक लिंग भूमिकाओं को चुनौती दे रहा है, जहां आमतौर पर पुरुष मुख्य कमाने वाले होते हैं और महिलाएं घर को मैनेज करती हैं.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, वह खुद को बीजिंग का एक साधारण आदमी बताता है और कहता है कि उसे अपनी पत्नी फेंगहुआ से बिना शर्त सपोर्ट मिलता है, जो एक धनी जापानी परिवार से आती है. जहां उसकी पत्नी सभी घरेलू खर्चों को संभालती है, वहीं वह अपने दिन का अधिकांश समय वीडियो गेम खेलकर बिताता है. वह यह भी बताता है कि उसकी पत्नी ने उसके लिए 260,000 येन (लगभग 1 लाख रुपये) का एक जार रखा है, जिसे वह वापस नहीं कर सकता. वह अपनी पत्नी की मदद करने के कई तरीकों का जिक्र करता है और कहता है कि वह रविवार को सुबह 7 बजे उठता है लेकिन जब उसकी पत्नी उठती है, तब वह बिस्तर में ही रहता है.

वह मानता है कि जल्दी उठने से उसकी पत्नी को तनाव हो सकता है, इसलिए वह बिस्तर में रहकर उसे आराम देने का विकल्प चुनता है. 'Sudden Fantasy' का कहना, "मैं एक गिद्ध की तरह उसके चारों ओर मंडरा रहा हूं, उसकी देखभाल कर रहा हूं. कपड़े लटकाने के लिए ज्यादा नहीं हैं, लेकिन उसे अकेला छोड़ने से वह निराश हो जाएगी." वह अपनी पत्नी को आरामदायक महसूस कराने के लिए पहले उसे शॉवर लेने देता है ताकि उसे ठंडे और गीले बाथरूम के फर्श पर कदम रखने की जरूरत न पड़े. वह जानता है कि लंबे दिन के काम के बाद ठंडी टाइल्स पर चलना कितना अप्रिय हो सकता है और यह किसी के अच्छे मूड को कैसे खराब कर सकता है.

वह कहता है, "अगर आप सिर्फ उसके लिए अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप ज्यादा दिन नहीं चल पाएंगे; आप अंततः थक जाएंगे. इच्छाशक्ति सीमित है. आपको दोनों के लिए सामंजस्यपूर्ण तरीके से जीने का एक रास्ता खोजना होगा; जो मैं करता हूं वह सिर्फ उसके लिए नहीं है, बल्कि मेरे लिए भी है. यह मेरी अंतिम सोच है." उसे रोमांटिक संबंध में रुचि नहीं थी क्योंकि वह वित्तीय समस्याओं से जूझ रहा था. लेकिन जब उसे रोजाना का खाना खरीदने की स्थिति नहीं रही, तो फेंगहुआ ने उसकी मदद की. उसने खाने की खरीददारी की और उसकी ट्यूशन फीस भी भरी. दो साल की डेटिंग के बाद इस जोड़े ने शादी करने का फैसला किया.

Trending news