Nora Fatehi Was In DEPRESSION: एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं. उन्होंने यहां फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. इसके अलावा जब आइटम नंबर्स की बात आती है तो नोरा आज बड़े-बड़े निर्माता निर्देशकों की पहली पसंद बन गई है. लेकिन हर आउटसाइडर की ही तरह बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करने के लिए नोरा (Nora Fatehi) ने भी काफी संघर्ष का सामना किया. इतना ही नहीं, एक समय ऐसा भी आया जब नोरा डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने के बारे में भी सोच लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थीं नोरा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा फतेही मशहूर एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ रिलेशनशिप में थीं. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त चल नहीं पाया और ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है कि नोरा को ब्रेकअप के बुरे दौर से बाहर आने में काफी वक्त लगा. एक इंटरव्यू में नोरा ने खुलासा किया था कि वो 2 महीने तक डिप्रेशन से जूझती रहीं. नोरा ने कहा था- 'सभी लड़कियां अपनी लाइफ में कम से कम एक बार तो ब्रेक अप से गुजरती ही हैं.  मेरे लिए ये थोड़ा मुश्किल था. मैं टूट गई थी. लेकिन सच में इसी फीलिंग ने मुझे काफी बदल दिया'.



 


ऑडिशन पर रोने लगीं नोरा


 


नोरा फतेही ने ​​बताया कि वो फिल्म 'भारत' के ऑडिशन के दौरान बेंच पर बैठी थीं और अचानक रोने लगीं. उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने 200 से 300 लोगों के बीच अपना ऑडिशन दिया. तब मैंने सोचा- नोरा उठो! तुम्हारी भूख कहां है? ऐसे हजारों लोग हैं जो आपकी तरह ही टैलेंटेड हैं, अच्छे दिखते हैं. आपको फिर वापस आने की जरूरत है. अचानक, मुझे अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस मिला.' खैर, इन सबके अलावा बात करें नोरा के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ​​​​स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में अपने नए गाने 'मानिके' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. इसके अलावा इन दिनों नोरा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को जज कर रही हैं. उनके साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो को जज करते हुए नजर आ रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर