Aahana Kumra New Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अहाना कुमरा (Aahana Kumra Photos) की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं, फैंस तारीफों के पुल बांधते थकते नहीं हैं. हाल ही में अहाना कुमरा (Aahana Kumra New Movie) फिर से एक बार सुर्खियों में छा गई हैं और इस बार कारण उनकी नई फिल्म सलाम वेंकी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सलाम वेंकी' का ट्रेलर चिल्ड्रन्स डे वाली दिन रिलीज किया गया है. सलाम वेंकी में काजोल (Kajol) और विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर रिलीज में अहाना कुमरा का भी दमदार अंदाज और किरदार देखने को मिला है. 'सलाम वेंकी' में अहाना कुमरा (Aahana Kumra New Photos) एक पत्रकार की भूमिका निभाती दिखाई देने वाली हैं.


सलाम वेंकी ट्रेलर रिलीज के बाद इंटरनेट पर छाईं अहाना


'सलाम वेंकी' फिल्म में अहाना (Aahana Kumra) दमदार जर्नलिस्ट का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म एक मां-बेटे की सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म को लेकर अहाना भी बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने अपने किरदार को लेकर आईएएनएस से बात की है. एक्ट्रेस ने बताया- 'मैंने अपने अब तक के करियर में जर्नलिस्ट की भूमिका नहीं निभाई है और यह दिलचस्प है कि मैं इसे निभाने में सक्षम हूं.'  



सलाम वेंकी में काजोल (Kajol) और विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) के साथ काम करने को लेकर अहाना कुमरा (Aahana Kumra New Movie) ने कहा- 'मुझे ऐसे महान कलाकारों की टीम के साथ काम करने का चांस मिला है, जहां आपको एक्टर, डायरेक्टर, सिनेमैटोग्राफर और प्रोड्यूसर सब मिलकर सपोर्ट करते हैं.' काजोल (Kajol) के साथ काम करने को लेकर अहाना कुमरा ने कहा- मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा, हालांकि मेरे काजोल (Kajol) के साथ ज्यादा सीन नहीं रहे हैं. 



अहाना कुमरा वर्कफ्रंट 


अहाना कुमरा सलाम वेंकी से पहले लिपस्टिक अंडर माय बुर्खा, अवरोध 2, एजेंट राघव, खुदा हाफिज समेत कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. बता दें अहाना कुमरा ने साजिद खान के खिलाफ मी टू मुहिम के तहत कई बड़े आरोप लगाए थे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर