Mouni Roy Yoga: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय शादी के बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. कभी एक्ट्रेस छोटे कपड़ों में स्पॉट हो जाती हैं तो कभी बिकिनी पहनकर बीच पर घूमती हुई दिख जाती हैं. लेकिन अब मौनी ने सोशल मीडिया पर योगा करते हुए ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ये योगा नहीं बल्कि हॉट योगा है. फोटोज में एक्ट्रेस रिवीलिंग ब्रालेट पहनकर योगा करती हुई दिखीं. एक्ट्रेस की ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं. मौनी ने ये सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो अपने बदन को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.
 
मौनी ने किया हॉट योगा
मौनी रॉय की ये लेटेस्ट फोटोज जैसे ही सामने आईं तो वायरल हो गईं. फोटो में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर योगा करती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि ये एक्ट्रेस के घर की है. जिसमें मौनी जमीन पर बैठकर योगा कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


पहने रिवीलिंग कपड़े
मौनी रॉय इन फोटोज में व्हाइट कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक कलर के टाइट्स पहने हुए हैं. खास बात है कि मौनी ने एक या फिर दो नहीं बल्कि योगा करते हुए चार तस्वीरें शेयर की हैं. इन सभी तस्वीरों में मौनी बॉडी का ललीचापन दिखाती नजर आईं.


 



 


लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को मौनी ने आधिकारिक इंस्टाग्रााम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'इसे करते हुए सबसे ज्यादा पीस मिलता है.' मौनी ने योगा की जैसे ही फोटोज शेयर की तो ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस की फ्लैक्सिबिलिटी देख उनकी तारीफ करने लगे और हॉर्ट वाला आइकन शेयर करने लगे. आपको बता दें, मौनी ने बीते साल सूरज नांबियार से शादी की है. शादी के बाद से मौनी के सिर पर हॉटनेस का खुमार इस कदर सवार है कि वो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं