Dausa News: टहलडी गांव में महेंद्र योगी हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2427465

Dausa News: टहलडी गांव में महेंद्र योगी हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के टहलड़ी गांव में बुधवार लहूलुहान हालत में मिले युवक महेंद्र योगी के शव को परिजनों ने लेने से इनकार कर दिया है. परिजनों का कहना है कि जब तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती, तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं होगा.

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा के मंडावर थाना क्षेत्र के टहलड़ी गांव में बुधवार को सायंकाल लहूलुहान हालत में मृत मिले युवक महेंद्र योगी का मामला अब तूल पकड़ रहा है. परिजनों ने मृतक का शव लेने से इनकार करते हुए मंडावर थाने के सामने धरना शुरू कर दिया है. परिजनों का आरोप है कि उनके परिवार में जमीन को लेकर विवाद है और उन्होंने ही महेंद्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी, लेकिन नामजद मामला दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. 

महेंद्र योगी कल लहूलुहान हालत में मिला था मृत
परिजनों का कहना है जब तक पुलिस आरोपियों गिरफ्तार नहीं करेगी, वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. साथ ही महेंद्र योगी के बच्चों के पालन पोषण के लिए मुआवजा राशि की भी मांग की जा रही है. मृतक के छोटे भाई का कहना है कि उनके मकान का काम चल रहा है और उसका सामान लेने के लिए महेंद्र गया था सामान लेकर वापस लौट रहा था, तो आरोपियों ने धोखे से उस पर हमला किया और निर्मम हत्या कर दी. वहीं, मंडावर थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी जगह-जगह दबिश दी जा रही है. 

पढ़ें दौसा जिले की एक और अहम खबर

दौसा जिले में इस बार रिकॉर्ड तोड़ बारिश दर्ज हुई है. जिले के अधिकतर बांध पानी से लबालब होकर ओवरफ्लो है, तो वही जिले में पानी में डूबने से अब तक चार लोगों की जान भी जा चुकी है. दौसा के जी मीडिया संवाददाता ने जायजा लिया गेटोलाव बांध का, जहां बांध को देखने बड़ी तादाद में लोग भी पहुंचे, तो वहीं साथ में युवा बांध में कूद-कूद कर डुबकियां भी लगाते नजर आए, जिसे सुरक्षा की दृष्टि से ठीक नहीं कहा जा सकता. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार शर्मा

ये भी पढ़ें- जानिए कौन है मोहन पोसवाल ? जिसके खिलाफ 1 साल से सबूत जुटा रहे थे किरोड़ी मीणा 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news