Dharmendra Shabana Azmi Kissing Scene: धर्मेंद्र (Dharmendra) और करण जौहर (Karan Johar) के बाद शबाना आजमी  (Shabana Azmi) ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में किसिंग सीन पर खुलकर बात की है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी ने अपने लिप-लॉक से सबको शॉक कर दिया. फिल्म में शबाना ने धर्मेंद्र की एक्स-गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है जो कई सालों बाद उनसे मिलती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शबाना ने इस किसिंग सीन पर एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, जब हम किस कर रहे थे तो लोग खुश हो रहे थे और चीयर कर रहे थे. शूटिंग के दौरान यह कभी कोई मुद्दा नहीं था. यह सच है कि मैंने पहले स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया है. लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे खूबसूरत इंसान को किस नहीं करना चाहेगा? शबाना से इस किसिंग सीन पर जावेद अख्तर के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो इस बात से बिलकुल परेशान नहीं हुए. उन्हें इस बात से परेशानी थी कि फिल्म में मेरा किरदार थोड़ा राउडी जैसा था. पूरी फिल्म में मैं तालियां बजा रही थी, सीटियां बजा रही थी और चिल्ला रही थी जिसे देखकर जावेद साहब बोले-मैं नहीं जानता था कि ये महिला मेरे बगल में बैठती है. मैं एक्साइटमेंट में पागल हो गया था. 



बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने शबाना के साथ किसिंग सीन पर बात की थी. उन्होंने कहा था, “सुन रहा हूं कि शबाना और मेरे किसिंग सीन से दर्शक चौंक गए. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी इसलिए इसका इम्पैक्ट हुआ. पिछली बार मैंने नफीसा अली के साथ लाइफ इन ए मेट्रो में किसिंग सीन किया था और उस समय भी लोगों ने इसे काफी पसंद किया था.