Shah Rukh Khan Gauri Khan Reception Unseen Photos: सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी दुनिया भर में मशहूर है. शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. बहुत कम उम्र में धर्म की दीवारों को तोड़ते हुए शाहरुख खान ने गौरी से शादी रचा कर हमेशा के लिए उन्हें अपना बना लिया था. शाहरुख खान और गौरी की शादी की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होंगी लेकिन आज हम आपके लिए इस स्टार कपल की सालों पहले हुए शादी के बाद रिसेप्शन की तस्वीरें लेकर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख-गौरी के रिसेप्शन की अनसीन तस्वीरें


शाहरुख खान और गौरी ने शादी के बाद अपने परिवार, दोस्तों और करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी. इस रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें शाहरुख खान और गौरी के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं साथ ही हैरानी भी जता रहे हैं. 



शाहरुख-गौरी का लुक


सामने आईं शाहरुख गौरी की रिसेप्शन की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गौरी खान सिल्क की सुर्ख साड़ी और सोने के गहनों से लदी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही किंग खान ब्लैक फॉर्मल अंदाज में काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं. 


अनोखी है लव स्टोरी


नेटिजंस शाहरुख और गौरी की इन तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. 8 अक्टूबर, 1970 को जन्मी गौरी स्टार वाइफ होने के साथ प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. कई मौके पर शाहरुख यह मान चुके हैं कि उनकी कामयाबी का श्रेय पत्नी गौरी को जाता है. वैसे, गौरी को अपनी जिंदगी में लाना शाहरुख के लिए आसान नहीं था. काफी  मशक्कत के बाद इन दोनों की शादी हुई थी. 



तोड़ दीं धर्म की दीवारें


शाहरुख और गौरी तो अपने प्यार को शादी में बदलने के लिए तैयार थे मगर दोनों के धर्म अलग होने की वजह से इनके घरवालों को कड़ी आपत्ति थी. शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों को मनाने के लिए खूब पापड़ बेले और उन्हें मनाने में आखिरकार कामयाब हो ही गए. 


माता-पिता को भी मना लिया


गौरी के माता-पिता समझ चुके थे कि गौरी और शाहरुख अब किसी भी तरह उनकी बात नहीं मानेंगे इसलिए आखिरकार उन्होंने उनकी शादी के लिए हां कह दिया था.  25 अक्टूबर, 1991 को हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक दोनों की शादी हुई. शादी के संगीत में शाहरुख-गौरी ने जमकर डांस किया था.


विक्की-कैटरीना और रणबीर-आलिया के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस रचा रही है खिलाड़ी से शादी, इस तारीख को आगरा में लेगी फेरे



Rakhi Sawant Video: बीच सड़क पर ही राखी सावंत के साथ नए बॉयफ्रेंड हो गए कोजी, ऐसी-ऐसी हरकतें करते सामने आया वीडियो