Hrithik Roshan: शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन का एक फिल्म में दिखाई देना लगभग तय हो चुका है. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो तीनों सितारे एक साथ वार 2 में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशक अयान मुखर्जी करेंगे. फिल्म 2025 में गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी. यह फिल्म यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी. उल्लेखनीय है कि इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में ये तीनों सितारे अलग-अलग जासूसों की भूमिका में हैं. शाहरुख (Shah Rukh Khan) पठान हैं, सलमान (Salman Khan) टाइगर हैं और ऋतिक कबीर हैं. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि वार 2 का मुहूर्त पहले ही हो चुका है. अयान इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कियारा आडवाणी भी
बताया जा रहा है कि वार की तरह ही वार 2 भी मुख्य रूप से ऋतिक रोशन की कहानी होगी, जबकि उसमें शाहरुख और सलमान कैमियो करेंगे. ऋतिक फिलहाल फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए इटली में हैं. जल्द ही वह वार 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए लौटेंगे. इस बीच फिल्म का एक और आकर्षण होंगे, साउथ के सितारे जूनियर एनटीआर. जूनियर एनटीआर को दर्शकों ने आरआरआर में देखा और तब से वह पैन-इंडिया स्टार (Pan India Star) बन चुके हैं. कहा जा रहा है कि ऋतिक के आने से पहले अयान मुखर्जी जूनियर एनटीआर के साथ शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस एक्शन-थ्रिलर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड एक्ट्रेस होंगी.


कैमियो की कहानी
अब यह देखना रोचक होगा कि तीनों मेगास्टार एक साथ स्क्रीन पर कैसे काम करेंगे, लेकिन यह निश्चित है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. वॉर 2 साल 2019 में आई वार का सीक्वल है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया था. इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि वाणी कपूर, आशुतोष राणा और अनुप्रिया गोयनका ने सहायक भूमिकाएं निभाई थीं. शाहरुख खान की पठान (2023) से पहले वार वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी. इस बीच यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 की चर्चाएं हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ शाहरुख खान दिखाई देंगे! फिल्म में शाहरुख का 25 मिनट लंबा कैमियो होगा. जबकि पठान में सलमान ने करीब 15 मिनिट का कैमियो किया था.