Abram Khan Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के घर आज डबल सेलिब्रेशन होने वाला है. पहला तो IPL 2024 में उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शानदार जीत हासिल की और दूसरा आज उनके छोटे बेटे अबराम खान आज, 27 मई को अपना 11वां बर्थडे मना रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अबराम को उनको बर्थडे गिफ्ट मिल चुका है. साथ ही उनकी बहन और एक्ट्रेस सुहाना ने भी बेहद खास अंदाज में अबराम को बर्थडे विश किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IPL 2024 का फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुआ था. आम लोगों के लिए ये KKR की इतिहास में तीसरी IPL जीत है. जहां उन्होंने SRH के खिलाफ आठ विकेट से शानदार जीत हासिल की, लेकिन शाहरुख और उनके परिवार के साथ लिया डबल सेलिब्रेशन हैं, जिसका अंदाजा सुहाना खान की इंस्टाग्राम स्टोरीज से लगाया जा सकता है. जहां उन्होंने टीम की जीत की खुशी के साथ-साथ अपने छोटे भाई अबराम को बेहद खास अंदाज में बधाई दी है. 



बहन सुहाना ने किया बर्थडे विश


सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने छोटे अबराम की हालिया फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे बॉय बनने के लिए अच्छा दिन'. सुहाना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा सुहाना ने IPL 2024 में KKR की जीत की कई वीडियो भी शेयर की है, जिनमें शाहरुख से लेकर उनके परिवार वालों की खुशी साफ देखी जा सकती है. साथ ही वीडियो में अबराम अपने बर्थडे और KKR की जीत दोनों का जश्न मैदान पर सभी के साथ मनाते हुए देख सकते हैं. 


एक था राजा, एक थी रानी... कैसे खत्म होगी ये कहानी? 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धांत-तृप्ति की Dhadak 2



11 साल के हुए अबराम खान


साथ ही अबराम ने अपनी टीम KKR की टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर 'चैंपियंस ऑफ 2024' लिखा हुआ है. इसके अलावा अबराम अक्सर अपने पिता शाहरुख के साथ 'मन्नत' से उनके फैंस से मिलते नजर आते हैं. इसके अलावा वो अपनी बहन सुहाना और भाई आर्यन के साथ भी नजर आते हैं. बता दें, अबराम का जन्म साल 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था और अपने जन्म के बाद से ही अबराम हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. साथ ही कई मौकों पर वो अपने पैरेंट्स के साथ स्पॉट होते हैं.