एक था राजा, एक थी रानी... कैसे खत्म होगी ये कहानी? 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धांत-तृप्ति की Dhadak 2
Advertisement
trendingNow12265933

एक था राजा, एक थी रानी... कैसे खत्म होगी ये कहानी? 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धांत-तृप्ति की Dhadak 2

Dhadak 2 Teaser: जान्हवी कपूर  और ईशान खट्टर की पहली फिल्म 'धड़क' अपने सीक्वल 'धड़क 2' को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, जो इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Dhadak 2 Motion Poster

Dhadak 2 Teaser: जान्हवी कपूर  और ईशान खट्टर ने साल 2018 में शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, पिछले साल इस फिल्म की सीक्वल 'धड़क 2' की घोषणा की गई थी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ रोमांस करती नजर आएगी. इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने 'धड़क 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट साझा किया है.

करण जौहर की इस बड़ी अपडेट ने फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ा दिया है. जी हां, करण जौहर ने हाल ही में फिल्म का एक शानदार टीजर जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर जारी किया है, जिसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसको देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की काफी रोमांस के साथ-साथ एक्शन से भरपूर होने वाली है. साथ ही काफी इंटरेस्टिंग होने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने शेयर किया फिल्म का टीजर

करण जौहर ने 'धड़क 2' का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये कहानी है थोड़ी अलग क्यूंकि एक था राजा, एक थी रानी - जात अलग थी...ख़तम कहानी.. पेश है सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी की 'धड़क 2'. निर्देशन शाजिया इकबाल ने किया. #Dhadak 2 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में'. उनके इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस पोस्ट पर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं और सिद्धांत-तृप्ति की जोड़ी को साथ में देखने के लिए भी काफी बेताब हैं.

fallback

क्या है टीजर में खास?

जारी किए गए टीजर देखकर ये साफ अंदाजा लगया जा सकता है कि इसी कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित है, जिनको अपना प्यार हासिल करने के लिए कई लोगों, समाज और उनकी बुनी दुनिया जात-पात से लड़ना होगा. टीजर के शुरुआत में खून से लिखा आता है, 'एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी'. साथ ही बैकग्राउंड से आवाज आती है, 'जो सपना तुम देख रही हो विधि, उसमें मेरे लिए कोई जगह नही है', जिसका जवाब मिलता है, 'तो फिर तुम ही बता दो नीलेश कि इन फीलिंग्स का क्या करूं?'.

Trending news