Jawan Movie Prevue 4 Key Points: कहते हैं सब्र का फल मीठा होता है और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan Movie) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के मुंह का स्वाद तो आज किसी चाशनी से कम नहीं. भई जवान का प्रीव्यू रिलीज हुआ तो बस हलचल मच ही गई. पठान (Pathaan) से जो उम्मीदें थीं शाहरुख उस पर खरे उतरे लेकिन में जवान में वो जो करते दिखे हैं उसके बारे में तो किसी ने सोचा भी नहीं था. 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही जवान के प्रीव्यू की चार खास बातें हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुल गया पट्टियों में छिपे चेहरे का सच
जवान से जब शाहरुख खान का पहला लुक रिवील किया गया तो वो पट्टियों से ढके थे लिहाजा तभी से ये साफ था कि मास्क के पीछे कुछ तो धमाका होने वाला है और वही हुआ. प्रीव्यू के एंड में शाहरुख खान ने जो बड़ा धमाका किया है उसे देखकर तो फैंस के दिलों में खलबली मचनी ही थी. पहली बार शाहरुख पर्दे पर गंजा नजर आने वाले हैं. 



दिखाए अलग अलग रंग
2 मिनट 12 सेकेंड के प्रीव्यू में शाहरुख खान के अलग-अलग अंदाज देखने को मिले है और करियर के इस मोड़ पर देश के सबसे बड़े सितारे से यही उम्मीद थी. कभी आधा छिपा चेहरा, कभी मुंडा हुए बाल, कभी रोमांटिक हीरो वाला जलवा तो कभी एक्शन स्टार. जवान में शाहरुख खान के फैंस को उन्हें अलग लुक में देखना उनके लिए ट्रीट होगी. 



स्टार्स का धमाका
फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं तो कई और सितारों की भी कमी नहीं. नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, साउथ स्टार विजय के अलावा कई चेहरे फिल्म में नजर आ रहे हैं ऐसे में लोगों की दिलचस्पी इस फिल्म में और भी बढ़ती जा रही है. 



बरकरार है सस्पेंस
भले ही 2 मिनट के प्रीव्यू में काफी कुछ रिवील हो रहा हो लेकिन फिर भी फिल्म के निर्देशक एटली ने सारे पत्ते नहीं खोले हैं. दरअसल, फिल्म में जहां मेल लीड में शाहरुख खान हैं तो वहीं फीमेल लीड में नयनतारा हैं. जिनकी हल्की सी झलक ही इस प्रीव्यू में दिखी है. ऐसे में फिल्म में उनका क्या और कैसा है इसे फिलहाल सस्पेंस ही रखा गया है.